अज्ञात बदमाशो ने की दुस्साहसिक वारदात,सर्राफा शोरूम की शटर व तिजोरी गैस कटर से काटी, लाखो के आभूषण पार

मुख्य मार्केट में बीति रात्रि को अज्ञात बदमाश गिरोह ने गायत्री ज्वैलर्स के शोरूम के डबल शटर व तिजोरी को गैस कटर से काटकर शोरूम में रखे लाखो के आभूषणो को किया पार । व्यापारियो ने बाजार बन्द कर किया विरोध प्रदर्शन

Jan 30, 2021 - 14:09
 0
अज्ञात बदमाशो ने की दुस्साहसिक वारदात,सर्राफा शोरूम की शटर व तिजोरी गैस कटर से काटी, लाखो के आभूषण पार

बयाना /भरतपुर/राजीव झालानी

बयाना 29 जनवरी। बयाना के स्टेशन रोड पर अनाजमण्डी के बाहर स्थित  मुख्य मार्केट में बीति रात्रि को अज्ञात बदमाश गिरोह ने गायत्री ज्वैलर्स के शोरूम के डबल शटर व तिजोरी को गैस कटर से काटकर शोरूम में रखे लाखो के आभूषणो को पार कर दिया। इस बारदात का पता शुक्रबार को सुबह माॅर्निंग बाॅक पर निकले लोगो को लगा। जिन्होने सर्राफा कारोबारी को फोन कर सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची। और वहां कस्बे के लोगो की भी भारी भीड भाड हो गई।

कस्बे में पहली बार हुई ऐसी दुस्साहसिक बारदात को लेकर व्यापारियो व नागरिको में काफी रोष था। वहीं पुलिस की रात्रि गश्त को लेकर भी यह लोग तरह तरह के सवाल करते रहे। गुस्साऐ व्यवसाईयो ने इस बारदात के विरोध में जमकर नारेबाजी व शोर शराबा करते हुऐ मौके पर ही धरना शुरू कर दिया। जो समझाईश के बाद माने। इस बारदात की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक अजयशर्मा, पुलिस कोतवाली प्रभारी मदनलाल मीणा व भरतपुर के अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा आदि अधिकारी भी पहुंचे। और घटनास्थल व सीसीटीवी कैमरो का गहनता से मुआयना किया।

भरतपुर से डाॅग स्कवायड की टीम एवं फौरेन्सिक लैव की टीम भी बुलाई गई। जिन्होने मौके से आवश्यक साक्ष्य सबूत जुटाने की कार्यवाही की। गायत्री ज्वैलर्स के शोरूम में व इसके आस पास लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हुऐ फुटेज को देखकर अनुमान लगाया गया है, कि यह बारदात रात्रि दो बजे से तीन बजे के मध्य हुई और बादमाशो की संख्या चार से अधिक थी। जो एक बोलोरो गाडी से आऐ थे। इस शोरूम के मैनगेट पर लगे डबल शटरो को इन बदमाशो ने गैस कटर की सहायता से काटकर शोरूम में प्रवेश किया और शोरूम के शौकेस व काउन्टरो में रखे सोने चांदी के आभूषणो को समेटा। और शोरूम में रखी आधुनिक तिजोरी को भी गैस कटर से काटने का काफी प्रयास किया जो विफल रहा था।

पीडित सर्राफा कारोबारी अनिल सर्राफ पुत्र केदार ने बताया कि अगर बदमाश तिजोरी को भी काटने या खोलने में सफल हो जाते तो उसमें रखे सोने चांदी के आभूषणो को भी यह बदमाश ले जाते। इस घटना के विरोध में कस्बे के बाजार आंशिक रूप से बन्द रहे। और व्यापारियो ने बारदात का खुलासा शीघ्र नही किये जाने पर आन्दोलन की चेतावनी दी। इधर पुलिस कोतवाली प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि इस घटना के सम्बन्ध में पीडित व्यवसाई अनिल सरार्फ की ओर से अज्ञात बदमाशो के विरूद्व उसके शौरूम के शटर गैस कटर से काटकर शोरूम में रखे 8 से 10 लाख रूप्या के सोने चांदी के आभूषणो को चुरा ले जाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अलग अलग टीमे बनाकर बारदात के खुलासे के प्रयास शुरू कर दिये है। वहीं सीसीटीवी कैमरो को भी खंगालने में जुटे है। किन्तु इन सीसीटीवी कैमरो के मालिको की ओर से सहयोग नही मिलने और सीसीटीवी फुटेज दिखाने में वहानेबाजी करने से जांच में पुलिस को दिक्कत भी आ रही है। 
नगर पालिका चैयरमैन की घटना की निन्दा - नगर पालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने इस बारदात को लेकर रोष व्यक्त करते हुऐ जिला पुलिस व प्रशासन से पुलिस कोतवाली में रिक्त पदो पर पुलिस कर्मियो की तैनाती व कस्बे में रात्रि कालीन गश्त के लिऐ पुलिस व होमगार्ड के जवान तैनात कराये जाने की मांग की है। 
   इनका कहना,,, वारदात के खुलासे के लिऐ सभी आवश्यक प्रयास किये जा रहे है, सीसीटीवी कैमरो के फुटेज व डाॅगस्कायड एवं एफएसएल की टीम मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाई है,,,,, अजयशर्मा पुलिस उपाधीक्षक,बयाना।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................