बन्धबारैठा में जिला कलैक्टर ने की जनसुनवाई दिये आवश्यक दिशा निर्देश

Jan 30, 2021 - 14:14
 0
बन्धबारैठा में जिला कलैक्टर ने की जनसुनवाई दिये आवश्यक दिशा निर्देश

बयाना/भरतपुर/राजीव झालानी

बयाना,29 जनवरी। भरतपुर के जिला कलैक्टर नथमल डिडेल ने शुक्रबार को बयाना के गांव बन्धबारैठा में जनसुनवाई शिविर का आयोजन कर ग्रामीणो के अभाव अभियोग सुने। और सम्बन्धित अधिकारियो को आवश्यक समाधान के निर्देश दिये।

शिविर में उपखण्ड अधिकारी सुनील आर्य तहसीलदार जीपी बंसल सहित अन्य विभागो के अधिकारी भी मौजूद रहे। शिविर में बिजली गांवो में बढते अतिक्रमण व बिजली चोरी, आमरास्तो में फैली गन्दगी और गन्दे पानी की निकासी सहित अन्य समस्याओ के मुददे छाये रहे इनके अलावा मनरेगा योजना,खादय सुरक्षा योजना, पेन्शन योजनाओ व आवास योजनाओ आदि से सम्बन्धित मुददे भी प्रमुख रूप से छाये रहे। इस दौरान मौजूद रहे ग्रामीणो को सम्बोधित करते हुऐ जिला कलैक्टर ने कहा कि अपराधो व समस्याओ के समाधान के लिऐ ग्रामीण भी जागरूक बनकर पुलिस व प्रशासन सहित सम्बन्धित विभागो का सहयोग करे। उन्होने ग्रामीणो को अपने व अपने परिवार के जीवन की सुरक्षा के लिऐ सडक सुरक्षा व यातायात नियमो का पालन करने एवं कोरोना गाइडलाइन का भी पालन करने का भी आव्हान करते हुऐ उन्हे कोबिड-19 बैक्सीन की आवश्यकता की भी जानकारी दी। उन्होने सम्बन्धित अधिकाारियो व ग्रामीणो को सम्बोधित करते हुऐ कहा कि सरकारी जनकल्याणकारी योजनाओ के जरूरतमन्द लोगो को को लाभन्वित कराने तथा गैरजरूरतमन्द लोगो को अनुचित लाभ उठाने को लेकर सर्तकता से काम करे। ताकि जरूरतमन्द लोगो को सरकारी योजनाओ का लाभ मिल सके। उन्होने वहां के प्रसिद्वबन्ध बारैठा बांध व उससे निकलने वाली नहरो का भी निरीक्षण कर उनके रखरखाव व मरम्मत को लेकर विभागीय अधिकारियो को भी निर्देश दिये।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................