विधानसभा चुनाव में सही प्रत्याशी चयन कर मतदान करें: -माली

माली सैनी महासभा की रायपुर तहसील कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न

Nov 16, 2023 - 15:33
 0
विधानसभा चुनाव में सही प्रत्याशी चयन कर मतदान करें: -माली

भीलवाड़ा (राजस्थान/बद्रीलाल माली) प्रदेश माली (सैनी) महासभा रायपुर तहसील की बैठक रायपुर स्थित माली समाज की धर्मशाला में महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल लाल माली की अध्यक्षता में आयोजित की गई। 
बैठक की अध्यक्षता करते हुए महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाललाल माली ने कहा कि इस बार के चुनाव में समस्त माली समाज मुख्यमंत्री फेस पर वोट करेगा, जिससे समाज के साथ-साथ राजस्थान का भी चहुमुखी विकास हो सके। 25 तारिक को होने वाले विधानसभा चुनाव में माली समाज के स्थाई विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें। ताकि समाज के साथ-साथ रायपुर विधानसभा का चहुमुखी विकास हो सके। माली ने समाज के वोटरों से अपील की है कि वे गुमराह करने वाले नेताओं के बहकावे में न आए। विधानसभा चुनाव में मौका मिला है कि अपने मनपसंद प्रत्याशी को चुनकर विधानसभा में भेजे, जो माली समाज के साथ-साथ स्थानीय क्षेत्र का भी विकास कर सके। बैठक में राजनीतिक जागरूकता लाने के साथ-साथ उपस्थित लोगों को शत् प्रतिशत मतदान करने की भी शपथ दिलाई गई। 
बैठक में समाज के कई वक्ताओं ने भी समाज सुधार हेतु अपने सुझाव दिये तथा समाज के विकास के लिए एकजुट होकर व माली समाज को सहयोग करने वाले सही प्रत्याशी का चुनाव करने का भी संकल्प लिया। बैठक में रायपुर-सहाड़ा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र त्रिवेदी को भी समाज ने समर्थन देते हुए उनके पक्ष में शत-प्रतिशत मतदान करने के साथ ही उन्हें भारी मतों से जीताने का भरोसा दिलाया। 
इस अवसर पर माली महासभा के भीलवाड़ा जिला कार्यकारी अध्यक्ष भैरूलाल माली, उपाध्यक्ष छोटूलाल माली, रायपुर तहसील अध्यक्ष गणेश माली, महामंत्री श्याम लाल माली, गंगापुर तहसील अध्यक्ष सुभाष माली, रामदेव माली, एडवोकेअ भैरूलाल माली, मेवाड़ माली समाज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नंदलाल माली, रतन लाल माली, अशोक माली, कैलाश चन्द्र माली, नगजीराम माली, गंगापुर नगर पालिका के पूर्व चैयरमेन प्रहलाद गहलोत, रतन लाल माली, दुर्गेश माली सहित कई सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................