व्यापारियों व कस्बे की समस्याओं का हर सम्भव समाधान होगा :- पटेल

Feb 12, 2024 - 06:50
 0
व्यापारियों व कस्बे की समस्याओं का हर सम्भव समाधान होगा :- पटेल

नवनिर्वाचित विधायक हंसराज पटेल का व्यापार मण्डल की ओर से स्वागत सम्मान समारोह आयोजित

कोटपूतली (बिल्लूराम सैनी)  नवनिर्वाचित भाजपा विधायक हंसराज पटेल का रविवार को अग्रसेन सर्किल पर व्यापार मण्डल कोटपूतली की ओर से स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में व्यापारियों के साथ आमजन, सामाजिक कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों ने भी अपार जोश व उत्साह के साथ भाग लिया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी। पटेल का मुख्य चौराहे से अग्रसेन सर्किल तक व्यापार मण्डल द्वारा भव्य स्वागत जुलूस निकाला गया। जहाँ उन्होंने खुले वाहन से व्यापारियों का अभिवादन स्वीकार किया। पटेल ने मुख्य चौराहे पर महात्मा ज्योतिबा फूले व अग्रसेन सर्किल पर महाराजा अग्रसेन की प्रतिमाओं पर माल्र्यापण भी किया। उनका व्यापार मण्डल की ओर से 51 किलो की माला, साफा व शॉल ओढ़ाकर स्वागत अभिनंदन किया गया। इस दौरान जहाँ भव्य आतिशबाजी भी की गई, वहीं ढ़ोल नगाड़ों के साथ पटेल का स्वागत किया गया। व्यापारियों द्वारा पटेल को दुपट्टा ओढ़ाकर भगवान श्रीराम का चित्र भेंट किया गया। साथ ही व्यापारी अशोक गुप्ता द्वारा 21 हजार रूपयों की माला पहनाकर अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि पटेल ने भगवान श्रीराम के समक्ष द्वीप प्रज्जवलन के साथ की। व्यापारियों की ओर से जितेन्द्र जोशी ने नगर परिषद द्वारा बनाये गये डिवाईडर हटाने, सुलभ कॉम्पलेक्स के निर्माण, वॉटर कूलर शुरू करवाने, सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाने, सफाई व पार्किंग व्यवस्था को सुचारू किये जाने की मांग की। विधायक पटेल ने सभी समस्याओं के जल्द से जल्द निराकरण किये जाने का आश्वासन देते हुए नगर परिषद कोटपूतली की अनियमितताओं, लापरवाही व परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार पर जमकर निशाने साधे।

पटेल ने कहा कि पूर्ववर्ती कार्यकाल के दौरान हुई गड़बडिय़ों व भ्रष्टाचार की जांँच करवाई जा रही है। जल्द ही सच्चाई सबके सामने होगी। मास्टर प्लान के दौरान हुई तोडफ़ोड़ की भी जाँच करवाई जा रही है। पटेल ने कहा कि एक दो माह में सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त किया जायेगा। किसी भी विभाग में कोई भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। पटेल ने कहा कि अपने तो अपने होते है, हम सभी को आपसी सौहार्द व भाईचारे से काम करना होगा। व्यापारी व आमजन अपनी किसी भी समस्या को बिना किसी दबाव में आये अवगत करवायें, उसका निराकरण किया जायेगा। कोटपूतली में कोई भी गड़बड़ी या अपराध बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। लेकिन समस्या के निराकरण के लिए सच्चाई को जानना बेहद आवश्यक है। पटेल ने कहा कि वे कस्बावासियों व व्यापारियों की प्रत्येक समस्या के निराकरण के लिए हरसम्भव तत्पर रहेगें। ताकि कोटपूतली के व्यापार को पुन: आगे बढ़ाया जा सकें। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्रय-विक्रय सहकारी समिति के अध्यक्ष हंसराज कसाना ने की। विशिष्ठ अतिथि के रूप में डॉ. हरिश गुर्जर समेत अन्य मौजूद रहे। पार्षद मीनू बंसल, रेणु अग्रवाल व मनोज गौड़ ने ज्ञापन सौंपकर मास्टर प्लान के दौरान हुई तोडफ़ोड़ का मुआवजा दिलवाये जाने व डिवाईडरों को हटवाये जाने की मांग की। इस दौरान होशियार कसाना, रूप सिंह शेखावत, जितेन्द्र जोशी, करण सैनी, सुशील शरण बंसल, बुधराम नेताजी, आशु गुप्ता, डिम्पल बंसल, हरिश सैनी, ओमप्रकाश पंजाबी, सोनू बंसल, रजत जिंदल, अशोक गुप्ता, मुकेश गर्ग समेत बड़ी संख्या में व्यापारी व आमजन मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................