खैरथल के गद्दा व्यापारी के पुत्र का अपहरण, नाकेबंदी में मुक्त कराया

Jun 7, 2024 - 16:51
 0
खैरथल के गद्दा व्यापारी के पुत्र का अपहरण, नाकेबंदी में मुक्त कराया

खैरथल (हीरालाल भूरानी) 
       थाना क्षेत्र के रीको औद्योगिक क्षेत्र स्थित गद्दा निर्माण फैक्ट्री के मालिक के पुत्र का चार वाहनों में सवार होकर आए बदमाश अपहरण कर ले गए। व्यापारी पुत्र के अपहरण की सूचना पर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने आस-पास के इलाकों में नाकेबंदी कराई और वाहनों का पीछा किया। पुलिस ने मालाखेड़ा के पास से अपहृत व्यापारी को मुक्त करवाकर छह बदमाशों को गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने कार भी जब्त की है। पुलिस फरार हुए अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।
     थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि आरोपी मंजू मीणा व व्यापारी पुत्र पंकज शर्मा के बीच रुपयों के लेन-देन का विवाद है। मंजू मीणा ने मध्यस्थ उमेश जांगिड़ की ओर से पंकज शर्मा को बुधवार शाम फोन कर बातचीत करने के लिए बस स्टैंड पर बुलाया। जहां पहले से ही चार गाड़ियों में मौजूद दस - बारह बदमाशों ने पंकज शर्मा से मारपीट की और कार में पटक कर ले गए।जो मुख्य मार्गों को बचाते हुए मालाखेड़ा के पास पहुंचकर सुनसान बंद पड़ी फैक्ट्री में पंकज को ले गए। यहां उससे मार-पीट करते हुए धमकाकर तीस हजार रुपए छीन लिए व लेन-देन के रुपए नहीं लौटाने पर जान से मारने की धमकी दी। सूचना प्राप्त होने पर घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न टीमों का गठन किया।कई स्थानों पर नाकेबंदी कराई। बिना नंबरी कार का किशनगढ़ बास पुलिस ने पीछा किया।जो घासोली गांव के पास ओझल हो गई। एक अन्य कार चिकानी पुलिस चौकी पर नाकाबंदी तोड़ कर भागी। जहां हैड कांस्टेबल रमेश चंद्र ने कार में सवार तीन आरोपी मोहित योगी, मुखराम, महेंद्र को सदर थाना क्षेत्र में दबोच लिया। तीसरी कार का पीछा थाना प्रभारी ने खुद किया। मालाखेड़ा से अपहृत पंकज शर्मा को मुक्त करा लिया गया। पुलिस ने थानागाजी पुलिस टीम की सहायता से कार को पकड़ने में सफलता हासिल की। अपहृत पंकज शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मनोज गोयल पुत्र रामावतार महाजन निवासी राजगढ़, अजय उर्फ अज्जू पुत्र कोठारी लाल मीणा निवासी राजगढ़, गौतम पुत्र पिंटू पंवार निवासी ख्वास का बाग राजगढ़, मोहित योगी पुत्र विक्रम सिंह निवासी राजगढ़, मुखराम पुत्र रूपनारायण सैनी निवासी राजगढ़, महेंद्र पुत्र कैलाश मीणा निवासी खोरा मलावली लक्ष्मणगढ़ को गिरफतार किया गया। अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................