भिवाड़ी के ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट और हत्या की घटना, स्थानीय निवासियों में भारी आक्रोश

Aug 24, 2024 - 18:50
Aug 24, 2024 - 18:51
 0
भिवाड़ी के ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट और हत्या की घटना, स्थानीय निवासियों में भारी आक्रोश

अलवर जिले के समीप भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट के पीछे कमलेश ज्वेलर्स शोरूम में हुई लूट और हत्या की घटना खून खौलने वाली घटना घटित हुई है।  शुक्रवार 23 अगस्त की शाम को करीब साढ़े सात बजे हथियारों से लैस अपराधियों का शोरूम में घुसना, बेखौफ होकर लूटपाट करना और विरोध करने पर शोरूम मालिकों पर गोलियां दागते हुए निकल भागना, यह साफ दिखाता है कि अपराधियों के मन में कानून का कोई डर नहीं है। जंगल राज इसी स्थिति को कहा जाता है।
शजहां जिसमें ज्यादा जोर हो, वह अपनी मर्जी से चाहे जो करें। यह एक घटना ही राजस्थान की छवि पर बड़ा बट्टा लगाने के लिए काफी है। राजस्थान सरकार राज्य में निवेश आमंत्रित करने के लिए बड़ा आयोजन करने की मंशा रखती है, और तैयारी भी कर रखी हैं। लेकिन ऐसी घटनाएं निवेशकों को सोचने पर मजबूर कर सकती है। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे और प्रत्यक्ष दर्शियों द्वारा बनाए गए वीडियो में दर्ज है। बदमाशों का एनकाउंटर कीजिए, पकड़िए या उनके घरों पर बुलडोजर चलाईए और बदमाशों पर भी बुलडोजर चलाईए ,लेकिन इस तरह की घटनाएं राजस्थान को बिल्कुल भी मंजूर नहीं है।

यह घटनाक्रम राजस्थान की सरकार और पुलिस के मुंह पर कालिख की तरह पुत गई है, कड़ी और बड़ी कार्यवाही से भी एक कालिख साफ होना मुश्किल है। इस मौके पर आज तिजारा विधायक महंत बाबा बालक नाथ योगी भी व्यापारियों के बीच में पहुंचे और उन्होंने व्यापारियों को आश्वस्त किया है कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाने का आश्वासन देते हुए कहा कि उनके साथ भी वही बर्ताव होगा जो उन्होंने व्यापारी के साथ किया है। इस अवसर पर वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा, जयपुर रेंज आईजी अनिल टॉक, भिवाड़ी एसपी सुश्री ज्येष्ठा मैत्रेई, पूर्व विधायक संदीप यादव, बसपा नेता इमरान खान सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

  • अनिल कुमार गुप्ता

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................