धूल, मीट्टी से परेशान दुकानदार,कस्बेवासी बैठे धरने पर

Sep 25, 2024 - 17:40
 0
धूल, मीट्टी से परेशान दुकानदार,कस्बेवासी बैठे धरने पर

नौगावा - नगर पालिका के लोग एवं दुकानदार उड़ती धूल मिट्टी से परेशान होकर नौगावा बस स्टैंड पर सरकारी स्कूल के पास धरने पर बैठ गए। रामगढ़ उपप्रधान अतर सैनी ने बताया की बस स्टैंड से शेरपुर रोड तक सड़कों पर काफी मिट्टी उड़ती रहती है। पत्थरों व क्रेसर से भरे अवैध ओवरलोड डंपर दिन में भी बीच बाजार से निकलते हैं। इन डंपरो में से धूल मिट्टी सड़क पर गिर जाती है जिससे दुकानदार, राहगीर एवं कस्बेवासी परेशान हो रहे है। पत्थरों से भरे ओवरलोड अवैध डंपर सरकारी स्कूल के पीछे से निकलते है। जिससे स्कूल के बच्चों को भी परेशानी होती है। दिन के समय ओवरलोड डंपरो के निकलने से बच्चों के साथ कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। धूल मिट्टी के कारण बीमारियां और एलर्जी हो रही है। 

 पत्थरों से भरे अवैध ओवरलोड डंपर एवं ट्रेकटर नौगांवा के मुख्य मार्ग पर दौड़ते हुए नजर आते हैं। अधिकतर डंपरों पर नंबर ही डाल गए। पत्थरों से भरे ओवरलोड डंपर नौगांवा की सड़कों पर तेज गति से दौड़ रहते है। लेकिन प्रशासन को नजर नहीं आते। तेज रफ्तार डंपरों के कारण कई परिवारों ने अपने परिजनों को खोया है। डंपर पर नंबर नहीं होने कारण है घटना के बाद यह आसानी से बच निकलते हैं। शाम 5 से 7 बजे तक पत्थरों से भरे सैकड़ों ओवरलोड डंपर राजस्थान हरियाणा बॉर्डर नौगावा पर खड़े देखे जा सकते हैं।

उपप्रधान ने बताया की अगर प्रशासन ने सुनवाई नहीं की तो आगे बाजार बंद कर उग्र आंदोलन करना पड़ेगा। इस दौरान उप प्रधान अतर सैनी, नगरपालिका अध्यक्ष राजीव सैनी, विजय जैन, ऋतू गुर्जर, राजेश राठी, किशन सिंह, रमेश सैनी, राजा सोनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

  • छगन चेतिवाल 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................