डंपरो से उड़ने वाली धूल मिट्टी से परेशान ग्रामीणों का धरना दूसरे दिन जारी

Sep 26, 2024 - 19:21
 0
डंपरो से उड़ने वाली धूल मिट्टी से परेशान ग्रामीणों का धरना दूसरे दिन जारी

नौगावा,अलवर (छगन चेतिवाल)

नौगावा नगर पालिका के लोग एवं दुकानदार उड़ती धूल मिट्टी से परेशान होकर बुधवार को नौगावा बस स्टैंड पर सरकारी स्कूल के पास धरने पर बैठ गए। रामगढ़ उपप्रधान अतर सैनी के नेतृत्व पर धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। धरना प्रदर्शनकारी रात भर धरना स्थल पर रहे। उपप्रधान रामगढ़ ने बताया की ओवरलोड डंपरो के कारण सडक पर उड़ती धूल से सभी नगरपालिकावासी राहगीर दुकानदार परेशान है। पत्थरों व क्रेसर से भरे अवैध ओवरलोड डंपर दिन में सरकारी स्कूल के पास से निकलते है।
बच्चों की बीमारियों का खतरा बना हुआ। स्कूल के पास से निकलने का आम रास्ता नहीं है। यह प्रतिबंधित क्षेत्र में आता है जिस पर कोई सडक का निर्माण कार्य भी नहीं किया जा सकता ऐसे में डंपरो का यहाँ से निकलना भी अवैध है। ओवर लोड डम्परों से पत्थर भी नीचे गिर जाते है जो दुर्घटना का कारण बनते है।

नौगावा बाजार बंद करने का लिया निर्णय -  प्रशासन की तरफ से समस्या का समाधान नहीं किए जाने पर गुस्साए दुकानदारों ने शुक्रवार को बाजार बंद करने का निर्णय लिया। दुकानदारों ने बताया की कल दुकानों को बंद रख कर आगामी रणनीति बनाई जावेगी। अगर प्रशासन ने सुनवाई नहीं की हमें उग्र आंदोलन करना के लिए मजबूर होना पड़ेगा। इस दौरान उप प्रधान अतर सैनी, प्रवेश गुर्जर, मुकेश सावरियां, सुनील गड़ई, संजय जैन, हेमू गोयल, राजा सोनी सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................