जिला कलेक्टर, एसपी ने रीट परिक्षा केन्द्र का किया निरिक्षण: सीएलजी सदस्यों के साथ की बैठक

Feb 26, 2023 - 03:43
Feb 26, 2023 - 10:42
 0
जिला कलेक्टर, एसपी ने रीट परिक्षा केन्द्र का किया निरिक्षण: सीएलजी सदस्यों के साथ की बैठक

रामगढ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

जिला कलेक्टर जितेन्दर सौनी और एसपी आनन्द शर्मा ने रामगढ में चल रही रीट परिक्षा केन्द्र का किया । निरिक्षण के दौरान नियमों की पालना करते हुए दोनों अधिकारियों ने अपने अपने मोबाइल गेट पर ही छोड दिए। निरिक्षण के पश्चात जिला कलेक्टर और एसपी द्वारा थाने का रुटिन चैकअप किया ।

इसके बाद सीएलजी सदस्यों के साथ बैठक की गई और कहा कि आने वाले होली त्यौहार को शांति पूर्ण तरीके मनावें,सभी समुदाय के लोग आपस में सौहार्द बनाए रखें। साथ ही सीएलजी सदस्यों से क्षेत्र की समस्याओं के बार में पूछा तो सदस्यों ने रेलवे फाटक बंद होने पर दोनों तरफ बार बार लम्बा जाम लगने के बारे में , कस्बे में पेयजल समस्या और सीएचसी पर फैली अव्यवस्थाओं के बारे में अवगत कराते हुए बताया कि गंभीर घायल और गंभीर घायल रोगियों को अलवर रैफर कर दिया जाता है।

इस पर जिला कलेक्टर सौनी ने उच्च अधिकारियों से वार्ता कर बताया कि रेलवे फाटक पर ओवर ब्रिज मंजूर हो गया है शीघ्र ही काम शुरू हो जाएगा। पेयजल की समस्या के बारे में कहा कि सभी जगह जल स्तर नीचे जाने से पानी का संकट बढ रहा है। इसके लिए बेवजह पानी को व्यर्थ ना बहने देवें, पानी का स्टोरज करने के लिए कुंडे,होद वगैहरा बनवाऐं। नहाने के बाद पानी को पेडों में देवें।  साथ ही कहा की सोसियल मीडिया द्वारा फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान ना देवें।

इस दौरान पूर्व सरपंच देवेन्द्र दत्ता के नेतृत्व में समाज सेवी जवाहर तनेजा,सतनाम सिंह व अन्य ग्रामीणों द्वारा जिला कलेक्टर और एसपी आनन्द शर्मा का माल्यार्पण कर साफा बांध कर मुंह मीठा करा स्वागत किया गया।

सीएलजी बैठक के दौरान डीएसपी देवराज, तहसीलदार धीरेन्द्र कर्दम,थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह,देवेन्द्र दत्ता,सतनाम सिंह,जवाहर तनूजा, रामजीलाल मेघवाल,गेंदामल,अविनाश झाम, परमजीत सिंह,साहबदीन सहित अनेक सीएलजी सदस्य और पुलिस सखी और समस्त पुलिस स्टाफ मौजूद रहा ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................