घटमीका में धरनास्थल बना राजनेतिक अखाडा, प्रशासन लगा रहा है फेरा:हरियाणा में अमन कमेटी को लोगो की समझाइस

Feb 26, 2023 - 03:50
Feb 26, 2023 - 10:41
 0
घटमीका में धरनास्थल बना राजनेतिक अखाडा, प्रशासन लगा रहा है फेरा:हरियाणा में अमन कमेटी को लोगो की समझाइस

पहाड़ी,भरतपुर(भगवानदास)

घाटमीका में जुनेद व नासिर काण्ड को लेकर चल रहे धरने का ग्रामीणो मे विरोध मे गुटवाजी शुरू हो गई है वही मृतको के परिजनो ने अपनी दूरी बना रखी है। लेकिन ग्रामीणो ने धरनार्थीओ को समझाने का प्रयास किया है लेकिन निज स्वार्थ के कारण धरनार्थी अडे हुए है। हरियाणाप्रशासन ने फिरोजपुर झिरका थाने  में अमन कमेटी के लोगो की बेैठक लेकर समझाइस की है।
शनिवार को धरनास्थल पर खुर्शीद अण्डेवाला,भरतपुर से बहुजन समाज पार्टी, नूहॅू हरियाणा से बार एसोशियन के लोग पहुचे है। धरना स्थल पर बाहरी लोगो आना जाना जारी है लेकिन स्थानिय लोगो ने धरने से दूरी बना ली है। ग्रामीणो का कहना है की धरने का राजनेतिककरण हो गया है। कुछ अपने निज स्वार्थ के लिए धरना चलाऐ रखना चहाते है।धरने से मृतको के परिजनो को कोई लाभ होता दिखाई नही दे रहा है। धरने के कारण पुलिस की ताकत अपराधियो को पकडने कम होती दिखाई दे रही है। ग्रामीणो कोकहना है की  कुछ लोग अपनी राजनेति चमकाने के लिए यह सब करने मे लगे हुए हेै। धरना रोजगार स्थल बनता दिखाई दे रहा है।

नूूॅह हरियाणा के पुलिस के उपअधिक्षक सतीश वत्स ने फिरोजपुर झिरका मेंं अमन कमेटी लोगो की मिटिंग लेकर समझाइस की है जिसमे भाजपा अल्पसख्य मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष  एंव पूर्व विधायक नसीम अहमद सहित अन्य लोग शामिल हुए है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................