अलावडा में पुलिस द्वारा सदभावना बैठक आयोजित

Aug 3, 2023 - 17:52
Aug 3, 2023 - 17:56
 0
अलावडा में पुलिस द्वारा सदभावना बैठक आयोजित

रामगढ,अलवर (राधेश्याम गेरा)
 
अलावडा में पुलिस द्वारा सदभावना बैठक में लोगों से कहा अफवाओं पर ध्यान ना दें मिलजुलकर रहें। हरियाणा के नूंह में बजरंग दल द्वारा सोमवार को भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करने के लिए निकाली गई रैली के दौरान जाति विशेष के असामाजिक तत्वों द्वारा पत्थरबाजी कर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ दिया जिसमें दो पुलिस कर्मियों सहित छः लोगों की मौत हो गई। जिससे नूंह सहित आसपास के क्षेत्रों में साम्प्रदायिक माहोल बिगडने की सम्भावना को देखते हुए जिला कलेक्टर द्वारा रामगढ,नौगांवा,गोविंदगढ सहित अनेक जगह धारा 144 लगा रखी है जिससे की पांच या पांच से अधिक लोग एकत्र ना हो सकें और स्थिति पर नियंत्रण रखा जा सके। 
इसी कडी़ में जिला पुलिस जगह जगह फ्लेग मार्च कर रही है और बड़े कस्बे और गांव में जाकर सभी पक्षों के लोगों के साथ सदभावना बैठक आयोजित कर मिलजुलकर रहने और अफवाओं पर ध्यान नहीं देने के बारे में समझा रही है। 
इसी के अंतर्गत आज रामगढ थाना प्रभारी प्रशिक्षु आरपीएस दलीप मीणा और थानेदार प्रदीप कुमार ने चौकी स्टाफ को साथ ले पंचायत भवन में सदभावना बैठक आयोजित कर मौजूद लोगों से कहा कि आप सब लोग हमेशा से साथ रहते चले आ रहे हैं और एक दूसरे के सुख दुःख में भी काम आये हैं इसलिए आप लोग किसी भी तरह की अफवाओं पर ध्यान ना दें और मिलजुलकर शांति से रहे यदि कंही कोई कीसी तरह से माहोल बिगाडने की कोशिश करता है तो इसकी सूचना शीघ्र पुलिस को देवें। पुलिस तुरंत कार्यवाही करेगी।  बैठक में मौजूद सरपंच जुम्मा खान पुलिस आधीकारियों को आश्वस्त किया कि हम सब लोग मिलजुलकर रहते हैं और आगे भी मिलजुलकर रहेंगे। 

सदभावना बैठक के दौरान सरपंच जुम्मा खान,डीलर कमरू खान,नसरु खां उर्फ फुल्लड,आसीन लौदपुरी,नरेन्द्र सौनी,डाक्टर हरबंस सिंह,रत्तीराम छिलवाड़,प्रकाश शर्मा,सुनिल वशिष्ठ,संजय कालरा,जुहरली जाटव सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow