मेघवाल समाज व वार्ड वासियों ने मनोनीत सहव्रत सदस्य का किया स्वागत

Dec 27, 2022 - 20:42
 0
मेघवाल समाज व वार्ड वासियों ने मनोनीत सहव्रत सदस्य का किया स्वागत

सुमेरपुर (पाली, राजस्थान/ बरकत खान)  राजस्थान सरकार द्वारा नगर पालिका सुमेरपुर में रिक्त पार्षद पद पर युवा नेता शैतान कुमार को मनोनीत किया है सुमेरपुर वार्ड नंबर सात के वासियों ने शैतान कुमार का साफा व माला पहनाकर स्वागत  व हार्दिक शुभकामनाएं दी ,अनुसूचित जाति जनजाति परिसंघ राजस्थान के जोधपुर संभाग सचिव ललित मेघवाल ने बताया की नगर पालिका सुमेरपुर में नगर पालिका में रिक्त चल रहे पार्षद पद में राजस्थान सरकार द्वारा अधिसूचना जारी कर वार्ड नंबर 07 में रहने वाले शैतान कुमार को नगरपालिका  सुमेरपुर का सर्वव्रत सदस्य (पार्षद)मनोनीत किया है इससे वार्ड वासियो में व मेघवाल समाज मे खुसी की लहर है समस्त वार्ड वासियों ने समाज के  दबंग, शिक्षित व्यक्ति को एक पार्षद मनोनीत करना समाज के लिए गर्व की बात है वार्ड नंबर 7 के बाशिंदों ने माला व साफा पहना कर स्वागत किया और वार्ड में हो रही समस्या( पानी, सड़क और नालियों,)को वार्ड वासियों ने मनोनीत पार्षद के सामने रखी।

पार्षद चेतन कुमार ने भरोसा दिलवाया की मैं समाज के लिए और वार्ड में व्याप्त समस्याओं को जल्द से जल्द खत्म करवाने की कोशिश करूंगा और मुझे जो कार्यभार दिया गया है उस कार्यभार के अनुरूप खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा मैं जो भी कार्य करूंगा मैं अपने ढंग से करूंगा और कुछ ही समय में आपके सामने आप ही समस्याओं का निपटारा होगा । वार्ड वासियों ने विश्वास दिलाया कि अब तो आप मनोनीत हुए हो आने वाले चुनावों मैं हम आपको निर्वाचित करके हमारे वार्ड का प्रतिनिधित्व करने के लिए नगर पालिका में निर्वाचित पार्षद के रूप में भेजेंगे। स्वागत के कार्यक्रम में  ,धूपाराम रांगी, मंछाराम राठौर, चन्द्र प्रकाश गहलोत, शंकर लाल रागी, भरत कुमार ,कमलेश राठौड़ ,खेताराम ,विजय गहलोत ,मोहनलाल ,मंसाराम विक्रम ,हर्षवर्धन राठौर मोडाराम ,अशोक, महिलाओं में सुमटी देवी, बूटी देवी, सीता देवी,देवी बाई, भूरी बाई, जमना देवी, लीला देवी,पंकु देवी,सरला ,अनिता ,पिंकी, ममता, बादामी, तुलसी , पकी,कमला, आदि उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है