महिला दिवस पर वार्षिकोत्सव एवं सहपाठी मिलन समारोह का भव्य समारोह का हुआ आयोजन

Mar 9, 2021 - 01:17
 0
महिला दिवस पर वार्षिकोत्सव एवं सहपाठी मिलन समारोह का भव्य समारोह का हुआ आयोजन

अलावडा (रामगढ, अलवर,राजस्थान/ राधेश्याम गेरा)  अलावडा के राजकिय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज कक्षा बारहवीं का विदाई समारोह एवं प्रधानाचार्य सतपाल के कक्षा दस के सहपाठियों का मिलन समारोह बडे धूमधाम से मनाया गया। जिसमें राज्यपाल के आक्समिक निधन के कारण छोटा कर समाप्त करना  पड गया। इस अवसर मुख्य अतिथि विधायक साफिया जुबेर के प्रतिनिधि के रूप में आए पुष्पेन्द्र धाबाई ने विदाई समारोह में बोलते हुए कहा कि प्रधानाचार्य द्वारा सहपाठी मीट का कार्यक्रम बहुत ही सराहनिय है। एवं विधायक साफिया जुबेर द्वारा शाला में विज्ञान विषय इसी सत्र से शुरु करने एवं कस्बे की पीएचसी को कर्मोन्नत कराने सहित कहा कि विधायक द्वारा गांव के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि सीबीईओ जगदीश जाटव ने  प्रधानाचार्य सतपाल सिंह के सहपाठियों के मिलन समारोह की बहुत ज्यादा तारीफ करते हुए उनके सहपाठियों से कहा कि जो बडे पदों पर हैं एवं उद्योगपति बन ग्ए हैं उनसे शाला विकास एवं गांव के बेरोजगारों के सहयोग के बारे में कहा। इस अवसर पर प्रधानाचार्य के सहपाठियों की तरफ से बोलते हुए चंढीगढ निवासी दीपक सचदेवा ने शाला के विकास और सहयोग के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थल को कवरड मंच बनवाने,एवं ऐसा एक बच्चा जो कि पढाई में योग्य हो लेकिन उसके माता पिता की आर्थिक स्थिति अच्छी ना हो उस बच्चे के आगे की पढाई का खर्चा 90 बैच के सहपाठियों द्वारा वहन किया जाएगा जब तक भी पढना चाहे एवं कक्षा बारहा में हर वर्ष सर्वाधिक अंक लाने वाले छात्रों को 90बैच के सहपाठियों की तरफ से अवार्ड और पुरुस्कार दे सम्मानित किया जाएगा।
इसके अलावा कक्षा बारहा में पढने वाले बच्चो को अध्यन के टीप्स भी दिए गए।और साथ ही कहा कि यदि गांव का कोई शिक्षित बेरोजगार युवक प्राइवेट जोब करना चाहे तो 90 बैच के किसी भी सहपाठी से सम्पर्क कर सकता है उसकी पूरा सहयोग किया जाएगा। सहपाठी ग्रुप के सुनिल गोयल कि तरफ से इस वर्ष कक्षा बारहा में इस वर्ष प्रथम आने वाले को 51 सो रुपए द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले को ₹2100 एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले को 1100   रुप्ए पुरस्कार दिया जाएगा इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक परतिनिधि पुष्पेन्द्र धाबाई,वशिष्ट अतिथि सीबीईओ जगदीश जाटव,अतिथि वर्तमान सरपंच जुम्मा खां,पूर्व सरपंच जसवीर कौर ,कमलचंद ,सहपाठी ग्रुप के गुरुजी हरफूल सिंह यादव,सभी सहपाठियों का माला पहनाकर,साफा बांध कर एवं स्मृति चिन्ह भेट कर सम्मानित किया गया। कक्षा बारहा की छात्राओं द्वारा विदाई अवसर पर रंगारंग प्रस्तुतियां दी समारोह को यादगार बना दिया। 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................