गोविंदगढ़ कस्बे में लूटपाट करने की नियत से घर जा रहे दो दुकानदारों पर हमला

Aug 18, 2021 - 04:12
 0
गोविंदगढ़ कस्बे में लूटपाट करने की नियत से घर जा रहे दो दुकानदारों पर हमला

गोविंदगढ़ अलवर

गोविंदगढ़  कस्बे में सोमवार रात अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान बंद करके जा रहे दो व्यापारी भाइयों से लूटपाट का प्रयास किया और उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया । इनमें से एक व्यापारी के सिर में गंभीर चोट आई है जिसके चलते परिजनों ने उसे शहर के सोलंकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां आईसीयू में उसका उपचार चल रहा है। 

पीड़ित गोविंदगढ़ निवासी अशोक जैन ने बताया कि उनकी गोविंदगढ़ कस्बे में अनाज की दुकान है रात को  दुकान बंद करके वह अपने चचेरे भाई प्रकाश चंद जैन उर्फ गुड्डू जैन के साथ बाइक पर अपने घर जा रहे थे इस दौरान रास्ते में कुंडा मंदिर के समीप ईदगाह के पास पएक बाइक पर नकाबपोश दो बदमाश हथियार सहित आए और बाइक को धक्का देकर गिरा दिया और उनसे लूटपाट का प्रयास किया और बैग छीनने लगे लेकिन अशोक जैन ने बेग को नही छोड़ा बदमाशो ने वही उनके  भाई प्रकाश चंद के सिर पर हमला कर दिया जिससे वह चोटिल हो गए इस पर हल्ला होने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो दोनों बाइक सवार बदमाश वहां से भाग गए उसके बाद भाई प्रकाश चंद जैन उर्फ गुड्डू सामुदायिक स्वास्थ केंद्र गोविंदगढ़ ले जाया गया जहां से प्रकाश जैन को गंभीर हालत के चलते अलवर रेफर कर दिया जहां परिजनो ने उन्हें सोलंकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................