केन्द्र सरकार को कृषि कानून रद्द करना चाहिए : विधायक कान्ती प्रसाद मीणा

Dec 8, 2020 - 22:33
 0
केन्द्र सरकार को कृषि कानून रद्द करना चाहिए : विधायक कान्ती प्रसाद मीणा

अलवर,राजस्थान 
थानागाजी (7 दिसंबर )कृषि संगठनो एवं किसानों द्वारा आज भारत बन्द के आवाह्नन को थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने भी समर्थन दिया । इस अवसर पर विधायक महोदय की अपील पर थानागाजी कस्बा पूरी तरह बन्द रहा । सुबह से ही थानागाजी नगरपालिका चैयरमैन चौथमल सैनी , नगरपालिका उपचैयरमैन सावित्री राजेश शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता बाजार में व्यापारीगणो से भारत बन्द को सफल बनाने का आग्रह किया , जिस पर सभी व्यापारियों ने किसानों के इस आंदोलन में अपनी सहमति देते हुए अपनी अपनी दुकानें बन्द की । 
विधायक कान्ती प्रसाद मीणा को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी किसान व मजदूर थानागाजी के अध्यक्ष रामफूल मीणा के नेतृत्व में किसानों ने मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा । इस अवसर पर विधायक कान्ती प्रसाद ने कहा कि इस कानून को रद्द किया जाना चाहिए ।  देश भर के तमाम किसान संगठन पिछले 16 दिन से अपनी जायज मागों व कृषि कानून को रद्द करने की मांग को लेकर के शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे है लेकिन केन्द्र सरकार सिर्फ बेनतीजा वार्ता का दौर चला रही है । किसानों के हितों पर कुठाराघात करने वाला यह बिल जल्दी ही वापस होना चाहिए ।विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के साथ साथ नगरपालिका चैयरमैन चौथमल सैनी , राजेश शर्मा , समरा सरपंच रामावतार मीणा , भीकमपुरा सरपँच राजन्ती देवी , जगराम , अरूण राजगढ़िया , राजकुमार सहित व्यापारी व कार्यकर्ता साथ रहे । 

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................