एक दिन की ड्यूटी पर आए गार्ड की सूझबूझ से एटीएम चोरों को पकड किया पुलिस के हवाले

पुलिस गहराई से छानबीन करे तो एटीएम बदल ठगी करने वाले गिरोह के और सदस्य भी पकडे जा सकते हैं

Feb 11, 2022 - 23:29
 0
एक दिन की ड्यूटी पर आए गार्ड की सूझबूझ से एटीएम चोरों को पकड किया पुलिस के हवाले

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) रामगढ़ कस्बे के बस स्टैंड के समीप स्टेट बैंक के बगल में लगे एटीएम पर आज एटीएम चोर गिरोह के सदस्य द्वारा एटीएम मशीन में एटीएम डाल रुपए निकालने की कोशिश करते समय गार्ड को हुआ संदेह।
संदेह होने पर गार्ड हेमंत शर्मा ने सिगमा पुलिस को सूचना दी। और इसी दौरान एटीएम चोर के पास और भी एटीएम कार्ड देख गार्ड ने उस वयक्ती को रोकना चाहा तो वह भागने लगा इस पर  गार्ड ने भाग कर उस व्यक्ति को पकड लिया और मोटरसाइकिल पर बैठे व्यक्ति को भी पकड लिया  गया । इतने में सिग्मा पुलिस कांस्टेबल देवीलाल मौके पर पहुंच गए हेमंत शर्मा द्वारा पकड़े गए एटीएम चोरों को सिगमा पुलिस कांस्टेबल देवीलाल के हवाले कर दिया गया।
सिग्मा पुलिस कांस्टेबल द्वारा एक व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके पास एचडीएफसी बैंक  एटीएम और राजस्थान ग्रामीण बैंक के एटीएम सहित मोटी रकम भी देखी गई। गार्ड के अलावा मौके पर मौजूद अन्य व्यक्तियों द्वारा भी देखा गया इसके बाद सिग्मा पुलिस उन दोनों व्यक्तियों को पकड़ रामगढ़ थाने ले गई।
इस बारे में स्टेट बैंक के एटीएम पर ड्यूटी दे रहे गार्ड हेमंत शर्मा ने बताया कि मैं सीआईएसएस कम्पनी में गार्ड की ड्यूटि देता हूं आज मेरी ड्यूटि एसबीआई एटीएम पर थी। सुबह 11:15 बजे के लगभग मैं अपनी ड्यूटी पर तैनात था की एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आय जिसमें से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर ही बैठा रहा और दूसरा व्यक्ति उतर कर सीधा एटीएम में गया और एटीएम डाल रुपए निकालने लगा मुझे उसके पास एटीएम देखते ही दोनों की हरकतों पर संदेह हो गया ।ये लोग एटीएम बदलकर,ओ एल एक्स पर ठगीकर और ब्लेकमेलिंग करके एटीएम कार्ड और पासवर्ड प्राप्त कर लेते हैं और फिर रुपए निकाल लेते हैं।
संदेह होने पर मैंने सिगमा पुलिस को सूचना दी और एटीएम से रुपए निकालने वाले व्यक्ति के पास और भी कई एटीएम देखें मैंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगे मैंने भागकर पकड़ा इतनी देर में सिग्मा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। सिग्मा पुलिस कांस्टेबल द्वारा एटीएम कार्ड धारक की तलाशी लेने पर उसके पास एचडीएफसी बैंक, राजस्थान ग्रामीण बैंक सहित और भी कई एटीएम कार्ड एवं काफी मात्रा में नगद राशि देखी गई उसके बाद सिग्मा पुलिस कांस्टेबल ने उससे अलग ले जाकर कुछ  बातचीत की और उसके बाद रामगढ़ थाने ले गए ।
इधर घटना स्थल पर मौजूद लोगों में से किसी में बताया कि यह दोनों एटीएम चोर रामगढ़ थाना क्षेत्र के बीजवा गांव के आसपास के रहने वाले हैं।यदि इन लोगों से पुलिस गहनता से जांच करे तो और भी एटीएम चोर पकड़े जा सकते हैं। स्टेट बैंक मैनेजर बाबूलाल मीणा ने बताया कि आज गार्ड की सूझबूझ से एटीएम चोरों को पकड़ा गया है जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है