कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पलटवार करते हुए पूर्व भाजपा विधायक रामहेत यादव पर लगाए भ्रष्टाचारी के आरोप

कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र चौधरी व सतीश ग्वाला ने शनिवार को आयोजित की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Sep 4, 2021 - 22:37
 0
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पलटवार करते हुए पूर्व भाजपा विधायक रामहेत यादव पर लगाए भ्रष्टाचारी के आरोप

कोटकासिम (अलवर,राजस्थान/ संजय बागड़ी)  कोटकासिम में पूर्व विधायक रामहेत यादव द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पैसे लेकर कार्य कराने एवं अन्य धांधली के जो आरोप लगाए थे इस बात का विरोध करते हुए शनिवार को कोटकासिम कस्बे में कांग्रेस पार्टी कार्यालय में कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र चौधरी एवं सतीश ग्वाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जिसमें उन्होंने पूर्व विधायक द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया एवं उल्टे पूर्व विधायक रामहेत यादव को गंभीर आरोपो में घसीटा।
कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र चौधरी ने कहा की वर्तमान विधायक दीपचंद खेरिया पर बीजेपी के पूर्व विधायक रामहेत यादव ने जो आरोप लगाए हैं उनका कोई ठोस सबूत उनके पास नहीं है और वे बिल्कुल निराधार हैं। पूर्व विधायक झूठ बोलने में बड़े माहिर हैं और वे एक ही बात को दो बार बोलते हैं।

बिजली विभाग घोटाला जो बाद में संज्ञान में आया:-  ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा की बिजली विभाग घोटाले के बारे मे आप सबको पता ही है की पूर्व विधायक रामहेत यादव द्वारा कोटकासिम पावर हाउस को उनके जीजा के गांव खानपुर डांगरान में शिफ्ट कर दिया गया था। जिसमें बिजली से संबंधित सभी सामान किसानों से सभी सुविधा शुल्क लेने के बाद ही दिया जाता था। मामले के संज्ञान में आने पर बिजली विभाग के ठेकेदार व एईएन के खिलाफ कार्यवाही की गई जिसका हमारे पास वीडियो भी उपलब्ध है।

चुनावो के दौरान अवैध खनन की बात उन्होंने खुद स्वीकारी थी:- उन्होंने खान घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि मांचा गांव में 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान किशनगढ़ बास क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन को लेकर पूर्व विधायक ने अवैध खनन में अपनी भागीदारी कबूल की थी जिसके खिलाफ संज्ञान लेते हुए तत्कालीन एसडीएम महेंद्र यादव ने एफआईआर दर्ज कराई थी।

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय प्रकरण में भी पूर्व विधायक की पाई गई थी उदासीनता :- 
कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय प्रकरण को लेकर पूर्व ब्लाक अध्यक्ष महेंद्र चौधरी ने कहा कि बासक्रपाल नगर में संचालित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय प्रकरण में समाज की बेटियों के साथ जो कुछ भी हुआ वह संपूर्ण विधानसभा क्षेत्र सहित पूरा राजस्थान जानता है। विद्यालय की वार्डन नीलम यादव कितनी भ्रष्टाचारी थी कि वह 3 बार पकड़े जाने के बाद भी उसको विधायक की अनुशंसा पर सम्मानित किया गया। बाद में मामला संज्ञान में आने पर इस पर भी विभागीय कार्रवाई की गई और एफ आई आर दर्ज कराई गई।कोटकासिम में संचालित भाजपा कार्यालय से बढ़कर कोई भ्रष्टाचार का सबूत हो ही नही सकता:-  पूर्व ब्लाक अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि पूर्व विधायक से ज्यादा कोई व्यक्ति भ्रष्टाचारी और फ्रॉड नहीं है। जिसका जीता जागता उदाहरण कोटकासिम भाजपा कार्यालय है। जो कि उनकी पुत्रवधू के नाम पर है। पूर्व विधायक या कोई हमे यह बताएं की यह जमीन उन्होंने किस से खरीदी व खरीदते समय किसको और कितनी पेमेंट उन्होंने की थी।

हमारे गांधीवादी विचारधारा के विधायक सबसे कहते हैं कोई भी किसी काम के पैसे ना दे:- पैसे लेकर ट्रांसफर करने वाली बात के जवाब में उन्होंने कहा कि हमारे गांधीवादी विचारधारा के व्यक्ति दीपचंद खेरिया सबके सामने यह कहते हैं कि कोई भी व्यक्ति कैसा भी कार्य कराने के लिए किसी को कोई पैसे ना दे। ऐसे में कोई हमें पैसे क्यों देगा? इस तरह का आरोप लगाना एक घटिया और ओछी राजनीति है और पूर्व विधायक का लेवल बहुत गिर गया है। उनका लेवल मेरे बराबर है।
एजेंट बनने वाली बात को लेकर उन्होंने कहा कि जो खुद एजेंट है उसको सभी एजेंट ही दिखाई देते हैं। आज हमारे यहां कोटकासिम में बिजली विभाग एवं अन्य सभी विभाग के कार्मिक अपना अपना कार्य स्वतंत्र रूप से कर रहे हैं। और उनको किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हो रही है।

कोई भी यह साबित कर दे की हमने अवैध वसूली की ही तो हम सजा पाने के लिए तैयार हैं: अवैध वसूली के आरोप और पीएचडी की गाड़ी लेकर के अवैध वसूली करने वाले आरोप को खारिज करते हुए पूर्व अध्यक्ष सतीश ग्वाला ने कहा की कोई भी यह प्रूफ कर दें कि हमने अवैध वसूली की है तो हम पर कार्रवाई की जाए इसके लिए हम तैयार हैं।
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................