आपराधिक घटनाओं के विरोध में वैर का बाजार बंद :व्यापारी कर रहे है धरना प्रदर्शन

Jan 20, 2023 - 18:27
 0
आपराधिक घटनाओं के विरोध में वैर का  बाजार बंद :व्यापारी कर रहे है धरना प्रदर्शन

वैर भरतपुर(कौशलेंद्र दत्तात्रेय)
 
वैर कस्वा में लगातार घटित हो रही अपराधिक घटनाओं के विरोध में आज कस्वा वैर के व्यापारियों ने  बाजार को बंद रख कर कस्वा के चांदनी चौक पर धरना पर बैठ गए हैं। साथ ही प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है।
 वैर नगर पालिका के चेयरमैन विष्णु महावर सहित अन्य व्यापारियों ने बताया की कस्वा वैर में पिछले एक महीने में लगातार तीन घटनाएं घटनाएं घटित हो चुकी है।
उन्होंने बताया की वैर में गत दिनों पी एन बी बैंक में दिन दहाड़े अज्ञात बदमाशो ने हथियार का भय दिखा कर बैंक से लूट की वारदात की घटना को अंजाम दिया । 
इसी प्रकार से वैर की अनाज मंडी में से अज्ञात चोरों ने आधा दर्जन दुकानों में चोरी की वारदात की घटना को अंजाम दिया।
 वही 19 जनवरी गुरुवार  को कल अज्ञात नकाब पोश बदमाश बाइक पर आए।
 वैर में पुराने थाने के पास रात आठ बजे सिंधल मेडिकल स्टोर के सामने दुकानदार को डरा धमका कर लूट की वारदात के उद्देश्य को लेकर अज्ञात बदमाशो ने अपने साथ लाए हथियार से फायर कर बदमाश भाग गए।
 इस घटना की वारदात एक लगे सी सी टी वी कैमरा में कैद हो गई है।
कस्वा वैर में दिन दहाड़े पी एन बी बैंक में हुई लूट तथा मेडिकल की दुकान पर की गई फायरिंग और अनाज मंडी में हुई चोरी की वारदात की घटना को चोर अंजाम दे गए।
जिसका कारण पुलिस की निष्क्रियता बता रहे है। 
व्यापारियों को कहना है कि जब तक पुलिस की ओर से इस घटना के आरोपियों को पुलिस नही पकड़ती है तब तक कस्वा वैर का बाजार बंद रहेगा। 
 व्यापारियों ने बताया की लंबे समय से पुराने थाने पर पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग और कस्वा में सी सी टीवी कैमरा लगवाए जाने के साथ ही पुलिस की नियमित गस्त करने की मांग की जा रही है।
 लेकिन पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इस और कोई ध्यान नही दे रहे है । कस्वा का बाजार बंद होने से जिस बाजार में सुबह चल पहल रहती है वह अब सुनसान पड़ा दिखाई दे रहा है ।
अभी तक धरना स्थल पर बैठे व्यापारियों के पास कोई पुलिस और प्रशासन के अधिकारी नही पहुंचे है।
कस्वा वैर के लोगो में घटनाओं को लेकर भारी रोष दिखाई दे रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................