कोटकासिम पुलिस ने चार बाइक सहित दो चोर किए गिरफ्तार

बाइक चोर की तिगांवा में है बाइक रिपेयर की दुकान

May 19, 2021 - 01:26
 0
कोटकासिम पुलिस ने चार बाइक सहित दो चोर किए गिरफ्तार

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) कोटकासिम क्षेत्र में हुई बाइक चोरी के एक मामले का पटाक्षेप करते हुए कोटकासिम पुलिस ने एक बाल अपचारी को निरुद्ध करते हुए चार बाइको व एक इंजन सहित दो चोरों को गिरफ्तार किया है।

  हम आपको बात दे कि कोटकासिम थाना पुलिस ने अब चोरों पर नकेल कसने की ठान ली है, और इसी के तहत हाल ही में दो चोर समेत चार मोटरसाइकिले व एक इंजन भी बरामद कीया है। बाइक चोर मुकेश की तिगावा बस स्टैंड पर बाइक ठीक करने की दुकान है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार धनसिंह जाट निवासी रायपुर ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी जिसमें यह बताया गया था कि वह बावल से मोटरसाइकिल द्वारा अपने गांव रायपुर जाटान जा रहा था। रास्ते में पड़ने वाले गांव नांगल सालिया में एक होटल पर खाना खाने के लिए रुक गया। जब वह खाना खाकर वापस बाहर आया तो उसने अपनी मोटरसाइकिल को गायब पाया। 
 जिस के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ कोटकासिम थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।  थानाधिकारी महावीर सिंह शेखावत के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर जांच प्रारंभ कर दी।
  टीम ने कार्रवाई करते हुए चोरी के आरोप में कृष्ण पुत्र मदन सिंह राजपूत निवासी खेड़ा, मुकेश पुत्र जाहर सिंह निवासी सीलगांव थाना मुंडावर को गिरफ्तार किया। आरोपी मुकेश ने तीगांवा बस स्टैंड पर मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान भी कर रखी है।
बाल अपचारी व आरोपी कृष्ण के कब्जे से एक मोटरसाइकिल जो नांगल सालिया से चोरी की गई थी व इसके अलावा दो मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स जो खैरथल से चोरी करना उन्होंने बताया बरामद की। इसके साथ साथ ही एक अन्य मोटरसाइकिल जो बासनी बाजार से उन्होंने चोरी करना बताया वह भी बरामद कर ली।

जगह जगह खुले हुए नॉनवेज के अवैध होटल, इन पर नहीं किसी तरह की कोई लगाम

   पुलिस लगातार चोरों से पूछताछ कर रही है और इनसे चोरी की अन्य वारदातें भी खुलने की संभावना है। बता दे क्षेत्र में जगह जगह नॉनवेज के होटल खुले हुए हैं यहां पर अवैध रूप से बिक रही शराब से भी इनकार नहीं किया जा सकता। जहां पर देर रात तक लोगों का आना जाना लगा रहता है वहीं इस तरह की घटनाओं की पुनरावृति भी होने से इनकार नहीं किया जा सकता। साथ ही ऐसी जगहों के आसपास ही अन्य वारदाते भी होने की पूरी पूरी संभावना होती है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................