बोरिंग में डाली लीकेज मोटर, जसोरिया कालोनी में पानी के लिए मचा हाहाकार

पेयजल बोरिंग की मोटर शुक्रवार शाम को ही होती है खराब, सोमवार या मंगलवार तक होती है सही कही कोई साजिश तो नही

Oct 20, 2020 - 00:00
 0
बोरिंग में डाली लीकेज मोटर, जसोरिया कालोनी में पानी के लिए मचा हाहाकार

अलवर ,राजस्थान 
खैरथल । कस्बे के रेलवे स्टेशन के पीछे अम्बेडकर धर्मशाला के पास एक ऐसा ट्यूबवेल है जिसकी मोटर अक्सर शुक्रवार शाम को ही खराब होती है या महीने में दो या तीन बार मोटर के तार फाल्ट होने व मोटर फुक जाने का नाटक चल रहा है ऐसा गत तीन चार माह से लगातार चल रहा है। 
कालोनी के लोगो का कहना है जब तार शार्ट हो जाते है मोटर बन्द होने के साथ ही तार खोल कर अलग पटक देता है। जलदायविभाग के अधिकारी भी दो दो दिन की छुट्टी का बहाना बना कर टालते रहते है ठेकेदार द्वारा सोमवार या मंगलवार तक सही कराया जाता है। जिसकी वजह से पूरी जसोरिया कालोनी पानी की बूंद बूंद के लिए तरस जाती है  ठेकेदार द्वारा टैंकर माफिया द्वारा मिलीभगत कर खुद ही साजिश का हिस्सा बनता है 
वार्ड के लोगो ने बताया कि शुक्रवार शाम से तार व मोटर में फाल्ट आने की शिकायत के बाद रविवार को प्राइवेट ठेकेदार द्वारा बोरिंग में लीकेज मोटर डालने की वजह से वार्ड के लोगो को सोमवार को भी पानी नसीब नही हुआ जिससे पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है ।
गत तीन चार माह से महीने में कम से कम तीन चार बार या तो तार में फाल्ट आने की शिकायत आती है एक बार खराबी आने पर कम से कम तीन दिन तक लोगो को पानी के लिए इधर उधर भटकना पड़ता है । जसोरिया कालोनी में अन्य कोई पेयजल स्त्रोत नही होने की वजह से लोगो को सब्जी मंडी या पुरानी मंडी की प्याऊ के नल से पानी लाना पड़ता है या मनमाने दामों पर टैंकर से पानी मंगवाने पर मजबूर हो जाती है। लोगो ने उक्त ठेकेदार पर टैंकर माफिया से सांठगांठ होने के आरोप लगाते हुए अन्य किसी ठेकेदार को ठेका देने की जलदायविभाग के अधीक्षण अभियंता धर्मेन्द्र यादव सहित सहायक अभियंता व कनिष्ट अभियंता अधिकारियों से मांग की है वार्डवासियों ने बताया कि उक्त ठेकेदार का व्यवहार भी निम्न स्तर का है ।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................