गोविन्दगढ़ कस्बे में धूमधाम से मनाई अग्रसेन जयंती, निकाली शोभायात्रा: सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

Oct 3, 2024 - 17:28
 0
गोविन्दगढ़ कस्बे में धूमधाम से मनाई अग्रसेन जयंती, निकाली शोभायात्रा: सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

गोविन्दगढ़,अलवर
गोविन्दगढ़ कस्बे में आज अग्रवाल समाज के द्वारा महाराज अग्रसेन की जयंती धूमधाम के साथ मनाई गई। 5148 वें जन्मोत्सव समारोह पर समाज की ओर से भव्य शोभायात्रा निकाली गई। बैंड बाजों  के साथ कस्बे के चारो मुख्य बाजारों से  निकाली गई इस शोभायात्रा का मार्ग में विभिन्न स्थानों पर स्वागत अभिनंदन किया गया।  अग्रवाल समाज के अध्यक्ष महेश गर्ग ने बताया कि मुख्य बाजार स्थित अग्रवाल धर्मशाला से बैंड बाजों के साथ महाराज अग्रसेन की भव्य शोभायात्रा निकाली गई। अग्रसेन जयंती पर आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समाज के लोग शामिल हुए  जोकि कस्बे  के मुख्य मार्गो से होकर गुजरी। 

गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में कल मेहंदी प्रतियोगिता, थाल सजा प्रतियोगिता, चित्रकला प्रतियोगिता एवं फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था और आज प्रातः काल प्रभात फेरी का आयोजन किया गया जिसमें समाज के लोग कस्बे में प्रभात फेरी के लिए निकले इसके बाद ध्वजारोहण एवं पूजन आरती का कार्यक्रम अग्रवाल धर्मशाला में किया गया। कार्यक्रम में आगे आम सभा का आयोजन किया गया और वार्षिक प्रतिवेदन पेश किया गया। इसके बाद सम्मान एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया और प्रतियोगिता में विजेताओं को पुरस्कार दिए गए और प्रसाद वितरण किया गया जिसके बाद शाम को अग्रसेन धर्मशाला से महाराज अग्रसेन की शोभायात्रा कस्बे में निकाली गई शाम को समाज के सभी लोगों का भोजन का कार्यक्रम भी रखा गया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................