विधायक ने रिवाली गाॅव में विकास कार्यो का किया लोकापर्ण

Mar 21, 2021 - 00:19
 0
विधायक ने रिवाली गाॅव में विकास कार्यो का किया लोकापर्ण

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) क्षेत्र के रिवाली ग्राम में शनिवार को विधायक बलजीत यादव ने विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक व अतिथियों का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। विधायक के मुख्य आतिथ्य में ग्राम में कंवर सिंह के घर से सत्यवीर के घर तक इंटरलॉकिंग रास्ते, बाबूलाल के घर से जयसिंह के घर तक इंटरलॉकिंग रास्ते, महेंद्र सरस डेयरी से सुल्तान पेंटर के घर तक इंटरलॉकिंग रास्ते का लोकार्पण व सरकारी स्कूल में भामाशाह लालाराम यादव द्वारा पूर्वजों की स्मृति में पार्क के निर्माण, स्वर्गीय सूबेदार सम्पतराम की यादगार में धर्मपत्नी सावित्री देवी द्वारा कमरा बरामदा जीने के निर्माण का लोकार्पण किया गया। चैपाल पर विधायक ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गांव के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। ग्रामीणों ने विकास कार्यों की समस्याएं लिखित में विधायक को अवगत कराई। जिसको लेकर विधायक ने सड़क, पानी, नालियों समेत अन्य छोटे मोटे कार्यों के लिए पैसे देने और गांव से नगर पालिका की तरफ जाने वाले रास्ते पर सड़क बनवाने, शमशान की चारद्वारी ऊंची करवाने, कच्चे रास्तों पर सड़क बनवाने, पानी की सुविधाएं बढ़वाने, भिटेड़ा में शमशान तक रास्ता बनवाने का ग्रामीणों को आश्वाशन दिया। इस अवसर पर नगर पालिका चेयरमैन सीताराम यादव, वाईस चेयरमैन विक्रम यादव, नगरपालिका पार्षदगण, सरपंच राजकुमार यादव उर्फ टिंकु, पंचगण, युवा नेता अनिल यादव सहित ग्रामवासी मौजूद रहे।
बलजीत यादव ने कहा कि  विधायक ने अपने उद्बोधन में कहा कि बहरोड़ के विकास कार्यो में कोई कमी नहीं आयेगी। बताया कि राजस्थान की विधानसभा में मेरे अलावा 199 विधायक आते हैं। मैने आपको वहाॅ भी नीचा नहीं दिखाया है। मैने जनता के मुद्दों को लेकर जितना विरोध किया है उतना विपक्ष पार्टी भी नहीं करती होगी। एमएलए के लिए सरकार की तरफ से विदेशों तक घूमने फिरने के लिए बहुत सा खर्चा दिया जाता है। मैने एक भी सरकारी पैसे का दुरूपयोग नहीं किया है। सांसद और पूर्व विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बहरोड़ इतने बड़े से बड़े काण्ड हो लिए ना तो पूर्व विधायक आया और ना ही सांसद आया। पानी के लिए मैने सांसद से कहा कि आप तो केन्द्र सरकार से एनओसी लादों कि बरसात के समय पंजाब से व्यर्थ बहाया जाना वाले पानी राजस्थान को मिल जाये। पानी लाने का सारा खर्चा राजस्थान सरकार करेगी। लेकिन इस बात का भी उनकी ओर से मजाक उड़ाया जा रहा है। राजस्थान सरकार उसके बेटे मोहित को किसी ने पीट दिया तो रोजाना बहरोड़ आ रहे हैं। हमने उनसे पूछा कि 50 साल में आपे क्या करवाया है और हमने दो साल में क्या कर दिया। कोई जवाब नहीं दिया जाता है। फिर एक बार सांसद पर महंगे होटल में रूकने और महंगे कपड़े व घड़ी पहरने के आरोप लगाये। कुछ दिन पहले हुई रैली का जिक्र करते हुए कहा कि उस रैली में बाहर से आदमी लाये गये जिन्होंने जसराम पटेल और पपला जिन्दाबाद के नारे लगाये गये। जसराम पटेल और पपला कोई साधु-सन्त है क्या। साथ ही कहा कि मेरा सपना है कि किसान को बिजली बिल्कुल फ्री मिले और करके रहूॅंगा। 
नगरपालिका चेयरमेन सीताराम यादव ने कहा कि नगर पालिका चेयरमेन सीताराम यादव ने कहा सालों से कोरोना काल चल रहा है। फिर भी विधायक बलजीत यादव ने अपने कार्यकाल के दो साल में बर्डोद को नगरपालिका, गण्डाला को उप तहसील, महात्मा गाधी अंग्रेजी स्कूल, कन्या महाविद्यालय, नीमराना में एसीजेएम कोर्ट, मिडवे चालू करवाया और बस स्टैण्ड की घोषणा करवाये है। जिसके लिए बहरोड़ विधानसभा के क्षेत्र वासियों की तरफ से आभार जताया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................