बार व बेंच के बीच आपसी तालमेल जरूरीे - शर्मा बयाना बार संघ ने किया जिला जज का सम्मान

Jan 13, 2021 - 12:42
 0
बार व बेंच के बीच आपसी तालमेल जरूरीे - शर्मा बयाना बार संघ ने किया जिला जज का सम्मान

बयाना/भरतपुर/राजीव झालानी

बयाना 12 जनवरी। स्थानीय बार संघ की ओर से मंगलवार को बार सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में मूुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवेन्द्र कुमार शर्मा बार संघ की ओर से फूल मालाए एवं रामभक्त हनुमान की तस्वीर भेंट कर सम्मान किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता एडीजे रन्जनसिहं ने की । कार्यक्रम में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट नागेन्द्रसिहं, बार अध्यक्ष मनोज कुम्भज आदि भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। इससे पूर्व मुख्य अतिथि शर्मा ने बार चैम्बर्स के नवनिर्मित मुख्य प्रवेश द्वार का विधिवत रूप से रिवीन काटकर लोकापर्ण किया। बार सचिव राकेश सैन एडवोकेट के अनुसार समारोह में भरतपुर डीजे शर्मा ने बयाना बार संघ के वरिष्ठ अधिवक्ताओ सहित आधा दर्जन दिवंगत अधिवक्ताओ के परिजनो का भी माला एवं शाॅल उडाकर व धार्मिक तस्वीर भेंट कर सम्मान किया। इस दौरान वयोवृद्व अधिवक्ता प्रेमशंकरसिघंल, बृजमोहन गुप्ता,भारतभूषण बंसल, वुद्वीराम सिंगोर सहित अन्य अधिवक्ताओ का भी सम्मान किया गया। इस समारोह को सम्बोधित करते हुऐ मुख्य अतिथि ने कहा कि लोकतात्रिक व्यवस्था में न्यायिक व्यवस्था का विशेष महत्व है। उन्होने कहा कि इससे पीडितो व गरीबो को आसानी से न्याय शुलभ हो पाता है। उन्होने न्यायिक व्यवस्था को सरल एवं सुचारू बनाये रखने के लिऐ बार व बेंच के बीच आपसी तालमेल व मधुर सम्बन्ध बने रहना भी आवश्यक है। कार्यक्रम के अन्त में बार संध के अध्यक्ष सभी अगन्तुको का धन्यवाद ज्ञापित करते हुऐ आभार जताया एवं बयाना में महिला एवं बाल न्यायालय व पाॅस्को न्यायालय खुलवाये जाने को लेकर भी डीजे शर्मा को एक लिखित ज्ञापन सौपा। इस अवसर पर चोबसिहं सूपा,महेन्द्रधाकड व गयालालशर्मा,सुन्दरशर्मा,राजेशचैधरी,नरेन्द्रगुर्जर,प्रकाशगुर्जर,लोकेशकोशिश एवं बन्टूधाकड,राजेन्द्रमनका,राकेशशर्मा,नारायनसिहं,चन्द्रशेखरशर्मा,महेन्द्रभूषण सहित काफी अधिवक्ता मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................