जन अनुशासन पखवाड़े के दुसरे दिन प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती, मकराना शहर सहित बोरावड में चार प्रतिष्ठानों को किया सीज

Apr 21, 2021 - 13:47
 0
जन अनुशासन पखवाड़े के दुसरे दिन प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती, मकराना शहर सहित बोरावड में चार प्रतिष्ठानों को किया सीज

मकराना (नागौर,राजस्थान/ मोहम्मद शाहजाद) मकराना शहर सहित बोरावड में जन अनुशासन पखवाड़े के दूसरे दिन मंगलवार को पुलिस व प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाते हुए मकराना शहर में दो दुकान तथा बोरावड कस्बे की दो दुकानों को सीज किया है।

मंगलवार को उपखंड अधिकारी सैयद शीराज अली जैदी द्वारा शहर के सदर बाजार में श्री श्याम इंटरप्राइजेज के मालिक को कोरोना गाइडलाइन की पालना नही करने व सड़क मार्ग पर अतिक्रमण किए जाने हेतु समझाया गया। लेकिन उसने मकराना उपखंड अधिकारी से ही बदतमीजी कर दी, साथ ही उसने अपनी दुकान के बाहर अतिक्रमण कर रखा था जिसको लेकर नगर पालिका अधिनियम के तहत आगामी आदेश तक सीज की कार्रवाई की गई है। वही उपखंड अधिकारी के निर्देश पर नायब तहसीलदार गजेंद्र सिंह व थानाधिकारी रोशन लाल ने बोरावड में कार्रवाई करते हुए विनायक स्टूडियो, गायत्री साउंड व मकराना शहर में आला हजरत ज्वेलर्स की दुकान को आगामी आदेशों तक सीज कर दिया।

नायब तहसीलदार सिंह ने बताया कि आमजन अनुशासन में रहते हुए जन अनुशासन पखवाड़े की पालना करें व प्रशासन का सहयोग करें जिससे कोरोना महामारी जैसे संक्रमण को रोका जा सके। वहीं थाना अधिकारी ने आमजन से सजक रहकर महामारी से बचने के उपाय को लेेकर जाानकारी दी कि मुंह पर मास्क लगा के रखे व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करेें।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................