राज्य चिकित्सा मंत्री सुभाष गर्ग ने चिकित्सा उपकरणों का किया लोकार्पण

Aug 12, 2021 - 05:06
 0
राज्य चिकित्सा मंत्री सुभाष गर्ग ने चिकित्सा उपकरणों का किया लोकार्पण

मकराना (नागौर, राजस्थान/ मोहम्मद शहजाद) एसोसिएशन ऑफ 41 क्लब्स ऑफ इंडिया एवं राउण्ड टेबल इंडिया ट्रस्ट के आर्थिक सहयोग व अग्रवाल समाज समिति के समन्वय से चिकित्सा उपकरण के भेंट करने के उपलक्ष में आयोजित समारोह में राजस्थान सरकार के राज्य चिकित्सा मंत्री सुभाष गर्ग बुधवार को नागौर जिले के दौरे पर रहे। मंत्री गर्ग ने जिले के मकराना में उप जिला स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच अग्रवाल समाज द्वारा भेंट चिकित्सकीय उपकरणों का लोकार्पण किया। इस मौके पर मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा कि वैश्विक महामारी और आपदा के समय सरकार भी भामाशाह की तरफ देखती है, क्योंकि उस समय सरकारी तंत्र भी पूरी तरह से जनता को लाभ नहीं दे पाता है। ऐसे में कोरोना काल के दौरान राउंड टेबल इंडिया ट्रस्ट ने जो देशभर में 42 करोड़ व नागौर जिले में 3 करोड़ का काम किया है वह बहुत ही सराहनीय हैं। 
मंत्री ने ट्रस्ट से मकराना के लिए एक एंबुलेंस व वेंटीलेटर की व्यवस्था करने की भी मांग की है। इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना से सभी लोगों को जुड़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सरकार वर्तमान समय में शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में कार्य कर रही है। वही कार्यक्रम में मौजूद मकराना के पूर्व विधायक एवं नागौर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष जाकिर हुसैन गैसावत ने अग्रवाल समाज का आभार व्यक्त किया तथा गहलोत सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। इस मौके पर मंत्री का 21 किलो की फूलों की माला से स्वागत कर मोमेंटो भेंट किया गया। इस अवसर पर अग्रवाल समाज के पदाधिकारी सहित नगर परिषद की सभापति समरीन भाटी, उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी, चिकित्सा प्रभारी फहमीदा रांदड, ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. नरेन्द्र चौधरी, डॉ. प्रदीप शर्मा, पूर्व सभापति शौकत अली, पंकज अग्रवाल दिल्ली, ओम प्रकाश मोदी, दीपक कुमार बंसल, सत्यनारायण मौर, मदन लाल बेगसर, राम प्रकाश अग्रवाल, विजय कुमार अग्रवाल, सुभाष बंसल, रीना अग्रवाल, सुशीला बिंदल, बुडसु सरपंच महावीर कूकना, दिलीपसिंह चौहान, मोहम्मद असलम चौधरी, मोहम्मद शफी गैसावत, अनवर अली गहलोत सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। वही लायंस क्लब मकराना द्वारा पर्यावरण संरक्षण को लेकर 500 पौधे लगाने का लक्ष्य लिया है, जिसका शुभारंभ भी उन्होंने मंत्री के कर कमलों से करवाया। अब क्लब के सदस्यों द्वारा मकराना में पौधे लगाए जाएंगे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................