उबड़ खाबड़ वैकल्पिक मार्ग पर वाशिंग पाउडर से भरा ट्रक पलटा

ट्रक से कूदकर चालक परिचालक में बचाई अपनी जान

Mar 7, 2021 - 02:28
 0
उबड़ खाबड़ वैकल्पिक मार्ग पर वाशिंग पाउडर से भरा ट्रक पलटा
फोटो ड़ीग - नगर मार्ग पर पलटा  वाशिंग पाउडर से भरा ट्रक

डीग (भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन) डीग - नगर सड़क मार्ग पर निर्माणाधीन गेट के पास एक ओवरलोड ट्रक के उबड खाबड़ वैकल्पिक मार्ग पर असन्तुलित होकर पलट गया जिसमें चालक व परिचालक को मामूली चोटें आईं है ।  गनीमत रही कि एक बड़ा हादसा होने  टल गया ।  ट्रक चालक देवी सिंह ने बताया है कि कि वह अलवर से ट्रक में वाशिंग पाउडर लेकर बिहार जा रहा था। डीग नगर रोड पर सड़क पर बन रहे गेट के चलते जैसे उसने  वैकल्पिक उबड़ खाबड़ मार्ग पर ट्रक को उतारा ट्रक असंतुलित होकर पलट गया उसने और परिचालक ने ट्रक से कूदकर बमुश्किल अपनी जान बचाई।
ड़ीग - नगर और ड़ीग - भरतपुर मार्गो पर बीच सड़क पर गेट के निर्माणाधीन होने के कारण बाहनों के आवागमन के लिए ठेकेदारों द्धारा सड़क के दोनों ओर  वैकल्पिक कच्चे मार्ग बनाये गये है जो काफी उबड़ खाबड़ है , जिन पर होकर प्रतिदिन हजारों वाहनों का आवागमन हो रहा है । ये बैकल्पिक उबड खाबड़ होने के कारण इन मार्गो पर  होकर निकलते समय संतुलन बिगड़ ने के चलते आये दिन वाहनों के पलटने और हादसों की  खबर मिलने के बावजूद भी ठेकेदार इन वैकल्पिक मार्गो का समतलीकरण करा कर  डामरीकरण नहीं करवा रहे हैं।  स्थानीय लोगों ने  इस समस्या से प्रशासन और सार्वजनिक विभासग के अधिकारियों को  भी अवगत कराया है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है । वहीं दूसरी ओर परिवहन विभाग के अधिकारियों की नाक के नीचे ओवरलोड वाहन बेरोकटोक दौड़ रहे हैं लेकिन डीग स्थित परिवहन विभाग कार्यालय के अधिकारी लगता है कुम्भकर्णी निद्रा में सोए हुए है। जिससे ओवरलोड वाहनों से आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं । वहीं ठेकेदारों की जानबूझकर की जा रही लापरवाही किसी बड़े हादसे को न्यौता दे रही है । 


 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................