ग्राम विकास अधिकारी और मनरैगा श्रमिकों से मारपीट कर मस्ट्रोल छीनी

ग्राम पंचायत ककडा में बुधवार को गांव पूंछरी के कुछ लोग ग्राम विकास अधिकारी और श्रमिको से मारपीट कर मस्टरोल छीन कर ले गए। इस आशय की रिपोर्ट ग्राम विकास अधिकारी द्वारा थाना खोह में दर्ज कराई गई है।

May 28, 2020 - 00:18
 0
ग्राम विकास अधिकारी और मनरैगा श्रमिकों से मारपीट कर मस्ट्रोल छीनी

डीग भरतपुर

डीग -27 मई डीग उपखंड की ग्राम पंचायत ककडा में बुधवार को गांव पूंछरी के कुछ लोग ग्राम विकास अधिकारी और श्रमिको  से मारपीट कर  मस्टरोल छीन कर ले गए। इस आशय की रिपोर्ट ग्राम विकास अधिकारी द्वारा थाना खोह में दर्ज कराई गई है।
थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर के अनुसार ग्राम पंचायत ककड़ा के ग्राम विकास अधिकारी वीरेश शर्मा ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि बुधवार की प्रातः 9 बजे वह सरपंच के आदेश से ककड़ा-  पूंछरी सड़क पर मनरेगा के अंतर्गत श्रमिको से कार्य करा रहा था ।इसी दौरान गांव पूछरी थाना नगर निवासी राजवीर, रतीश, अजीत, नटवर, बड्डी ,वच्चू, ओम सिंह, वीरू ,गगों, रोहिताश, रघु ,अपने हाथों में लाठी-डंडे लेकर आए और गाली गलौज करते हुए उससे काम बंद कराने को कहा जब  उसने बताया कि यह तो सरकारी काम है तो उन्होंने उसके साथ मारपीट करते हुए उससे मस्टरोल संख्या 796 में से 799तक  जबरदस्ती छीन ली। और आरोपियों ने वहां काम कर रहे सरला पत्नी अशोक ,नागेंद्र ,फूली, समुंदर, श्यामवीर आदि श्रमिकों से भी मारपीट की जिससे श्रमिकों में भारी भय व्याप्त हैं।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow