गुलपाडा के जानलेवा हमले के मामले मे वाछित आरोपी को पकडने गई पुलिस पार्टी पर फायरिंग बाल बाल बचे कर्मी 

पहाड़ी थाने जानलेवा हमला राजकार्य मेें बाधा पहुचाने का मामला दर्ज बदमाश भाग जाने मे सफल हो गया।बदमाश की कार को जप्त कर लिया गया है

Sep 10, 2023 - 16:57
Sep 10, 2023 - 20:27
 0
गुलपाडा के जानलेवा हमले के मामले मे वाछित आरोपी को पकडने गई पुलिस पार्टी पर फायरिंग बाल बाल बचे कर्मी 

पहाड़ी(डीग)  पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव तिलकपुरी में शनिवार रात्रि को चार थानो की पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार बदमाश की तलाश मे दबिश दी।बदमाश ने पुलिस पार्टी को देख फायरिंग शुरू कर दी।पुलिस को चकमा देकर  बदमाश भाग जाने मे सफल हो गया। पुलिस ने मौके से बदमाश की कार को जप्त कर लिया है। सीकरी के थाना प्रभारी ने पहाडी थाने में जानलेवा हमला सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है।
         सीकरी थाने के मुकदमा नम्बर-377/2023 में जानलेवा हमले के मामले मे 307 का फरार आरोपी तिलकपुरी निवासी साकिर के होने की सूचना पर सीकरी थाना प्रभारी धारा सिह गोपालगढ़-केथवाडा-पहाडी़-सीकरी पुलिस के जाप्ते के साथ  तिलकपुरी इलाके में मुखबिर के बताऐ स्थान पर दबिश दी। वह अपने गांव के समीप पथराली के रास्ते में साथियो के साथ शराब पी रहा था। 
 पुलिस को देख बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नियत फायरिंग कर भागकर घर मे घुस गया मैन गेट बदं कर दीवार फांद कर खेतो मे होकर भाग जाने मे सफल हो गया। फायरिंग में पुलिस बाल बाल बची। पुलिस को मौके पर  बदमाश की एक्सयूवी लाल रंग की आरजे 05 सी.बी 6716 नम्बर की कार चांबी लगी मिली को जप्त कर  ले आई है। सीकरी थाना प्रभारी ने पहाडी थाने में  धारा 332,353,307,34 आई.पी.सी के तहत मामला दर्ज कराया है। 
  गौरतलव है की साकिर ने गुलपाडा मे गत  दिनो फायरिंग कर एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया था। जिसमे उपरोक्त कर उपयोग की गई थी। 
इनकी कहन-
 सीकरी के थाना प्रभारी धारासिह ने बताया है कि मुखबिर खास व असूचना अधिकारी की सूचना पर बदमाश साकिर  की तलाश मे तिलकपुरी मे दबिश दी गई। साकिर ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी पुलिस बाल बाल बची।  उसकी कार को जप्त कर लिया गया है

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ