जिला कलक्टर के अध्यक्षता में जिला सचिवालय खैरथल में 53 प्रकरणों की की गई जनसुनवाई

Sep 21, 2023 - 18:32
 0
जिला कलक्टर के अध्यक्षता में जिला सचिवालय खैरथल में 53 प्रकरणों की की गई जनसुनवाई

खैरथल (हीरालाल भूरानी ) जन अभियोग निराकरण विभाग, जयपुर के अनुसार जनसुनवाई एवं परिवेदनाओं के संबंध में जारी दिशा निर्देशों की पालना में गुरुवार को जिला सचिवालय, खैरथल में जिला कलेक्टर डॉ. ओमप्रकाश बैरवा की अध्यक्षता में जनसुनवाई का आयोजन किया गया। जनसुनवाई में उन्होंने आमजन की समस्याओं को सुना तथा त्वरित समाधान के लिए संबंधित जिला नोडल अधिकारी व उपखंड स्तर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। जनसुनवाई में कुल 53 प्रकरणों की सुनवाई की गई साथ ही कुछ प्रकरणों का मौके पर ही निस्तारण किया गया।

जनसुनवाई में अतिक्रमण, साफ-सफाई समस्या ,विद्युत कनेक्शन एवं पानी की समस्याओं के साथ-साथ अन्य समस्याओं का समाधान किया तथा संबंधित अधिकारियों को तुरंत निस्तारण के लिए निर्देश दिये। जिला स्तरीय जनसुनवाई के सहयोग में जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, अतिरिक्त जिला कलक्टर खैरथल तिजारा ओमप्रकाश सहारण, अतिरिक्त जिला कलक्टर भिवाड़ी शिवचरण मीना, जिला मुख्यालय पर जिला नोडल अधिकारी एवं जिले के उपखंड स्तरीय सभी विभागों के अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................