राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने वैर में आरएलपी प्रत्याशी सुनील कुमार जाटव के समर्थन में किया जनसभा को सम्बोधित

Nov 21, 2023 - 19:42
Nov 21, 2023 - 20:47
 0
राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने वैर में आरएलपी प्रत्याशी सुनील कुमार जाटव के समर्थन में किया जनसभा को सम्बोधित

वैर विधानसभा से आर एल पी प्रत्याशी एवम वैर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन के समर्थन में वैर नगर पालिका परिसर में चुनावी जन सभा का आयोजन हुआ । आयोजित चुनावी जन सभा को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल एवं आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने संबोधित किया। 

 आर एल पी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल तीन घंटे देरी से वैर पहुंचे और आर एल पी प्रत्याशी सुनील कुमार जाटव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं वैर की धरती पर कोई नया नहीं हूं।  जब भी आपको मेरी आवश्यकता पड़ी तब मैं विधानसभा के अंदर था। उन्होंने कहा कि सीना तान के वैर की समस्याओं के लिए लड़ता था। प्रदेश के अंदर नौजवानों को लड़ना सिखाया तो मान सम्मान की लड़ाई लड़ी।  उन्होंने कहा की आरएलपी ने प्रदेश के किसान नौजवानों की लड़ाई भी लड़ी है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा की राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में राजस्थान प्रदेश में बढ़ते अपराध ,बलात्कार, अत्याचार हुए और अपराधो का ग्राफ बढ़ा उन्होंने कहा कि आर एल पी ने हमेशा प्रदेश में बहिन,बेटी के सम्मान की लड़ाई लड़ी और पेपर लिक की घटना होने पर सड़कों पर विरोध किया ।

आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने जनता को भरोसा दिलाया कि मैं हर व्यक्ति के सम्मान के लिए हूं। हर व्यक्ति के कार्य के लिए हूं। आप अपने साथ ऐसा प्रत्याशी चुने जो आप गरीबों के लिए रोजगार दिला सके।  हनुमान बेनीवाल एवं चंद्रशेखर आजाद को 40 किलो की माला पहनाकर हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत किया।

आरएलपी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने सभी से कहा कि अपना मतदान सोच समझकर करें जो आपके हित में हो उसी को वोट दें।वैर से आरएलपी प्रत्याशी  सुनील कुमार आपकी तस्वीर के अंदर हैं और उसका चिन्ह बोतल,है उन्होंने कहा कि बोतल दो तरह की होती है लेकिन इस समय बोतल में पानी है जहां सिंचाई के लिए पीने के लिए पानी की आवश्यकता होती है। 

आज तक किसी ने इसका जवाब नहीं दिया पानी की नहर की सिंचाई की कोई सही प्रकार की व्यवस्था की ।इसलिए उन्होंने कहा की उनका चिन्ह बोतल ही होना चाहिए जो जनता के लिए पीने के पानी की अति आवश्यकता होती है  जो पीने का पानी जनता को मिले।  उन्होंने जन सभा में कहा की चंबल के पानी को वैर में लाने की कोशिश करूंगा। जन सभा में बीच बीच में हनुमान वेनीवाल के नारे लगते हुए नजर आए

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow