विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ भव्य स्वागत

Dec 17, 2023 - 18:27
Dec 17, 2023 - 18:36
 0
विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ भव्य स्वागत

वैर - राजस्थान सरकार के निर्देशानुसार विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत विभिन्न फ्लैकशिप योजनाओं के प्रचार के साथ लक्ष्य की प्राप्ति के लिए भारत सरकार द्वारा संचालित वाहन का निर्धारित कार्यक्रम अनुसार वैर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत भूतोली के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर विधायक बहादुर सिंह कोली, उपखंडाधिकारी ललित कुमार  मीणा तथा कार्य समिति द्वारा भव्य स्वागत किया गया साथ ही वाहन में संचालित एल ई डी द्वारा प्रधान मंत्री के संदेश अनुसार 2047 तक विकसित भारत बनाए जाने के लिए उपस्थित सभी लोगो ने संकल्प लिया।इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम,शिक्षा विभाग का धरती करे पुकार कार्यक्रम,कैंप में प्रतिभाओ तथा खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए।मौके परकैंप में उज्ज्वल योजना,विश्वकर्मा योजना,आयुष्मान कार्ड,मेरा भारत वॉरियर्स पंजीयन भी किया गया। ग्रामवासियों ने स्वच्छ भारत मिशन, प्रधान मंत्री आवास योजना,अंत्योदय योजना की सफलता की कहानी से अवगत कराया।इस मिशन में जन प्रतिनिधियों सहित सरकारी कर्मचारी,अधिकारी भी उपस्थित रहे। अंत में सभी का आभार उपखंड अधिकारी ने व्यक्त किया।

तत्पश्चात मिशन के अग्रिम प्रोग्राम के तहत ग्राम पंचायत जहानपुर में वाहन के आगमन पर नायब तहसीलदार वा नोडल अधिकारी अजय मधुकर ने स्वागत सम्मान किया।इस अवसर पर सांसद रंजीता कोली उपस्थित रही जिन्होंने लोगों को केंद्र सरकार द्वारा संचालित सभी विकासशील

योजनाओं से अवगत कराया।पूर्व की भांति स्थानीय लोगों ने भारत के विभिन्न प्रकार की योजनाओं की सफल कहानी के बारे में बताया। सम्पूर्ण कार्यक्रम का नेतृत्व ग्राम पंचायत के सरपंच द्वारा किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow