पहाड़ी क्षेत्र में 6 गौवंशो की निर्मम हत्या विहिप कार्यकर्ताओं ने जताया रोष: हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी न होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

Jul 15, 2022 - 02:18
Jul 15, 2022 - 02:22
 0
पहाड़ी क्षेत्र में 6 गौवंशो की निर्मम हत्या विहिप कार्यकर्ताओं ने जताया रोष: हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी न होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ नीरज जैन) डीग में विश्व हिंदू परिषद की  एक आपात वैठक जिला अध्यक्ष भूरी सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें पहाड़ी की धोलेट पंचायत के सिरस गांव में ईद के दिन 6 गोवंश की निर्मम हत्या किए जाने को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा भारी रोष व्यक्त किया गया।
बैठक में धोलेट ग्राम पंचायत के सरपंच और बीट अधिकारी और पहाड़ी के एसडीएम के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर कहा गया कि  सामाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दों की सुरक्षा करना सरपंच की जिम्मेदारी और उनका नैतिक धर्म बनता है जबकि उपखंड अधिकारी  क्षेत्र में कोई भी अनैतिक कार्य गौ तस्करी और गोकशी आदि घटनाएं गठित होने से रोकने के लिए जिम्मेदार होते हैं।

यह खबर भी पढ़े:- पहाड़ी थाना क्षेत्र के नांगल धोलेट के जंगल में मृत मिले सात गौवंश

वहां के बीट अधिकारी की भी जिम्मेदारी है कि उनके कार्य क्षेत्र में कोई भी अपराधिक गतिविधि और कोई अवैधानिक कार्य ना किया जाए। बेकार करता हूं का आरोप है पुलिस प्रशासन पहाड़ी तहसील में कानून का राज कायम करने में विफल साबित हो रहा है  मेवात में कानून के प्रति अपराधियों में बिल्कुल भी भय नहीं है। पहाड़ी में कहीं ना कहीं किसी ना किसी गांव में गौ हत्याएं आये दिन हो रही हैं ।

जिसको देख कर ऐसा लगता है कि वहां पुलिस प्रशासन की अपराधियों से साठगांठ है। कामा पहाड़ी और नगर के मेवात क्षेत्र अपराधियों के लिए जन्नत बने हुए है।  कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि पहाड़ी के सिरस गांव में 7 गोवंश की निर्मम हत्या किए जाने के आपराधिक कृत्य को हिंदू समाज बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा और इसको लेकर विश्व हिंदू परिषद द्वारा जिले में आंदोलन किया जावेगा ।

यह खबर भी पढ़े:- मेवात में 6 गायो के अध दबे शव मिलने से क्षेत्र मे सनसन्नी: हरियाणा के लोगो पर हत्या की आंशकाna

विहिप कार्यकर्ताओं ने एएसपी रघुवीर सिंह कविया को ज्ञापन देकर सिरस में 6 गोवंश की हत्या करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करने गौतस्करों एवं टटलू बाजों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही विहिप कार्यकर्ताओं की मांग है कि पहाड़ी के उपखंड अधिकारी और थानाधिकारी पहाड़ी में कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपनी जिम्मेदारी निभाने का काम करें और वंहा  हिंदूओ की धार्मिक  भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अपनी कार्यशैली में सुधार लाएं।

विहिप एवं बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है 6 गोवंश की हत्या करने वाले अपराधियों को पुलिस द्वारा शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया तो वह आन्दोलन को मजबूर होंगे । बैठक में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष भूरी सिंह फौजदार जिला मंत्री विमल गुर्जर ,धर्म प्रसार प्रमुख विश्राम  पहलवान, बजरंग दल संयोजक विष्णु गोस्वामी एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है