रैणी के नायला नगर (नाईबास) गांव मे भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना के मुख्यातिथ्य मे सम्पन्न हुआ विशाल आदिवासी कन्हैया दंगल

Feb 26, 2024 - 07:54
 0
रैणी के नायला नगर (नाईबास) गांव मे भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना के मुख्यातिथ्य मे सम्पन्न हुआ विशाल आदिवासी कन्हैया दंगल

रैणी (अलवर/महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत परबैणी के नायला नगर (नाईबास) मे हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी विशाल आदिवासी कन्हैया दंगल का आयोजन रविवार को हुआ जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा विधायक प्रत्याशी 2023 के बन्नाराम मीना, विशिष्ट अतिथि के तौर पर रमेश मीना , रैणी व डाक्टर के. सी. मीना (गढ़ीसवाईराम) ने शिरकत की।
इस दौरान मुख्य अतिथि बन्नाराम मीना ने अपने सम्बोधन मे कहा कि मै विधायक का चुनाव हार गया हू लेकिन आपने मुझे जो वोट दिए है इसका अहसान मै कभी भी नही भुलुगा और मै हमेशा आपकी सेवा मे आपका बेटा बनकर ही सेवक के रूप मे करता रहुगा चाहे मुझे इसके लिए हमारी सरकार मे कितना भी प्रयास करना पड़े इसके लिए मै अथक प्रयास करूँगा और आपके लिए खुब विकास कराउगा। 
बन्नाराम मीना ने बताया सरकार इस समय बीजेपी की है इसलिए आपका कोई भी काम नही रूकेगा क्योंकि आपने मुझे व भाजपा को दिया है इसलिए आपका कोई भी काम नही रूकेगा  , आपने मुझ पर व बीजेपी पर विश्वास किया है तो फिर अब हमारी बारी है कि हम आगामी पांच साल तक आपकी सेवा किस तरह से करेंगे।
मीना ने बताया कि नीमड़ीवाला से परबैणी तक डामर रोड सेक्शन हो चुका है तथा नाईबास चान्दपुर से बाईपास परबैणी की तलाई तक 4 किलोमीटर रोड बाईपास स्वीकृत हो गया है एवं परबैणी खेल मैदान के लिए डाक्टर किरोड़ीलाल मीना ने 50 लाख रुपए सेक्शन कर दिए है व बहड़को पंचायत,परबैणी पंचायत , ईटोली पंचायत व रामपुरा पंचायत के लिए जेजेएम योजनान्तर्गत जेजेएम योजनान्तर्गत नल कनेक्शन घर-घर तक पहुंचाये जाएगे।
मीना ने यह भी बताया कि मै आपकी सेवा मे दिन के 24 घण्टे व सप्ताह के सात दिन और साल के पूरे 12 माह सेवा मे तत्पर हू और हमेशा हमेशा रहुगा, अब आपकी सरकार है।

ईआरसीपी के लिए बन्नाराम ने दंगल मे बताया कि इस बारे मे मेरे द्वारा कल शनिवार को ही केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से बात फिर दुबारा से भी कर ली है और उन्होने मुझे आश्वस्त किया है कि शतप्रतिशत रूप से राजगढ-लक्षमणगढ क्षेत्र के सभी बान्धो को ईआरसीपी योजनान्तर्गत जोड़ा जावेगा इसलिए आप सभी निश्चिन्त रहे कि ईआरसीपी का पानी अपने क्षेत्र के बान्धो मे भी अवश्य ही आयेगा।
इस आदिवासी विशाल दंगल सवाईमाधोपुर से भरतलाल  , गुढासी की पार्टी ने व सवाईमाधोपुर से रामजीलाल, करेला की पार्टी ने तथा अलवर से स्थानीय पार्टी नायला नगर (नाईबास) की पार्टीयो ने बारी बारी से अपनी मधुर आवाज मे प्रस्तुती दी। प्रस्तुती बड़ी ही मधुर लय मे एक साथ अच्छे ताल स्वर मे दी गई जिसे देखने के लिए हजारो की तादाद मे महिला-पुरुष दिनभर जमे रहे , इस दौरान महिलाओ को मकानो की छत पर बैठकर देखते हुए देखा गया। इस दौरान आसपास के गांवो से भी महिला-पुरुष दंगल देखने आए तथा इस कार्यक्रम मे मंच का संचालन महेन्द्र सिंह राजपूत (गुरुजी) मकरोड़ा के द्वारा किया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है