अलवर लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार भूपेन्द्र यादव ने कहा खैरथल डेवलपमेंट ग्रोथ की राजधानी बनेगी

Mar 16, 2024 - 18:42
 0
अलवर लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार भूपेन्द्र यादव ने कहा खैरथल डेवलपमेंट ग्रोथ की राजधानी बनेगी


खैरथल ( हीरालाल भूरानी )
        अलवर लोकसभा से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरे दिग्गज नेता केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव ने आज खैरथल में एक प्रेस वार्ता के मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए।
अलवर जिले से कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि " कांग्रेस एक परिवार की चौखट में कैद है, लोग मुक्त होकर के लोकतंत्र को बनता और बढ़ता देखना चाहते हैं इसलिए भाजपा में आ रहे हैं।" खैरथल में विकास और ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में मै एक कड़ी के रूप में कार्य करूंगा, चाहे ट्रेनो के स्टॉपेज का विषय हो, खैरथल के विकास का विषय हो अथवा कोई प्रशासनिक विषय हो सबका निश्चित समाधान किया जाएगा। खैरथल के बारे पूछने पर उन्होंने कहा कि खैरथल डेवलपमेंट ग्रोथ की राजधानी बनेगा, मै खैरथल को बहुत विकसित होते देखना चाहता हूं। मैं यहां पूरे अलवर लोकसभा क्षेत्र की सेवा करने के लिए आया हूं। मेरी शिक्षा में हमेशा रुचि रही है, पिछले संसदीय कार्यकाल में मैंने अलवर के चार गांवों को गोद लिया था। पिछली योजना में मैंने 57 गांव में लाइब्रेरी और 22 स्कूलों में कक्ष के निर्माण में सहयोग दिया था। इस बार ई-लाइब्रेरीस को विकसित करने का काम भी किया जाएगा। 
बाहरी होने के सवाल पर उन्होंने कहा यह विपक्ष की छोटी सोच है अलवर जिले से मेरा गहरा संबंध है यहां मेरी रिश्तेदारियां है। उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि हम हर वर्ग को साथ लेकर चलते हैं। प्रधानमंत्री मोदीजी की सरकार सबका साथ सबका विकास और सबके प्रयास में विश्वास रखती है, मोदी की गारंटी सबके साथ है। हम एक विकसित भारत के संकल्प के लिए आगे बढ़ रहे हैं, हम विकसित भारत के लिए प्रतिबद्ध है। संस्कृति, विज्ञान और विरासत को आगे लेकर चलने का संकल्प ही मोदी की गारंटी है।
इस प्रेस वार्ता से पूर्व एक सभागार में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और पूर्व विधायक रामहेत यादव का लघु उद्योग भारती, लघु उद्योग एसोसिएशन एवं लायंस क्लब द्वारा स्वागत किया गया। व्यापारियों तथा उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए भी उन्होंने खैरथल के विकास तथा मोदी की गारंटी पर बात की। खैरथल में जिले को लेकर भ्रम की स्थिति पर उन्होंने कहा खैरथल पहले से बेहतर और मजबूत बनेगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................