खैरथल स्टेशन पर गरीब रथ एक्सप्रेस ठहराव शुरू, पहले दिन 11 लोगों ने किया सफर

जिला प्रमुख, पूर्व मंत्री व पूर्व विधायक ने दिखाई हरी झंडी

Sep 3, 2024 - 19:13
 0
खैरथल स्टेशन पर गरीब रथ एक्सप्रेस ठहराव शुरू, पहले दिन 11 लोगों ने किया सफर

खैरथल (हीरालाल भूरानी ) खैरथल रेलवे स्टेशन पर दिल्ली बांद्रा दिल्ली गरीब रथ एक्सप्रेस का भारी जनसमूह के बीच ठहराव हुआ। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर आयोजित हुए कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक रामहेत सिंह यादव ने की। जबकि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हेमसिंह भहाणा पूर्व मंत्री राजस्थान सरकार एवं विशिष्ट अतिथि बलवीर सिंह छिल्लर जिला प्रमुख रहे। कार्यक्रम में जिले के सांसद व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह की अनुपस्थिति रही। खैरथल और उसके आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों एवम आमजन की भावना को देखते हुए चुनावी वादे के मुताबिक भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने खैरथल में 2 सितंबर 2024 से गरीब रथ एक्सप्रेस दिल्ली बांद्रा दिल्ली का ठहराव स्वीकृत करवाया।
रेलवे विभाग के सीनियर डीसीएम के के मीणा की उपस्थिति में सोमवार को 10:59 पर दिल्ली बांद्रा दिल्ली गरीब रथ ट्रेल का ठहराव हुआ। इस दौरान ट्रेन के लोको पायलट व गार्ड का माला पहनाकर मुँह मीठा कराया गया। ट्रेन के खैरथल आगमन पर कुछ अति उत्साही लोग झंडी दिखाने की ललक में गार्ड के डिब्बे में चढ़ गए। कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक रामहेत यादव ने कहा की आने वाले समय में खैरथल स्टेशन पर और भी ट्रेनों के ठहराव कराएं जाएंगे। यादव ने भारत सरकार में केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव, भूपेंद्र यादव का खैरथल स्टेशन पर गरीब रथ एक्सप्रेस का ठहराव करवाने के लिए हार्दिक आभार और धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहा जल्द ही खैरथल बायपास का भी काम शुरु करवाकर खैरथल की जनता को जाम से मुक्ति दिलाएंगे। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष प्रमिल जसोरिया, रामनिवास यादव, बलविंदर सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजेश बटवाड़ा, बटव जिला मंत्री उमेश चौधरी, अनिल रोघा, उपसभापति वरुण डाटा, कोटकासिम अध्यक्ष ओमप्रकाश सैनी, महामंत्री प्रकाश यादव, दिलीप गुप्ता, महामंत्री मनीष शर्मा, सुनील यादव, मंडल उपाध्यक्ष तरुण दुलानी ,अनिल माधु ,मनोहर परवाना आदि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................