रामगढ़ में एसडीएम ने लोकतंत्र की पताका यात्रा को हरी झंडी दिखा किया रवाना

Apr 5, 2024 - 16:57
 0
रामगढ़ में एसडीएम ने लोकतंत्र की पताका यात्रा को हरी झंडी दिखा किया रवाना

रामगढ़ ,अलवर (राधेश्याम गेरा)

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 शांतिपूर्ण तरीके से निष्पक्ष और शत-प्रतिशत कराने को लेकर निर्वाचन विभाग जयपुर के निर्देशानुसार स्वीप कार्यक्रम के अलवर नोडल के पत्र क्रमांक 327 की पालना में रामगढ़ कस्बे में लोकतंत्र की पताका यात्रा निकाली गई। लोकतंत्र की पताका यात्रा को प्रातः 11 बजे एसडीएम नीतु कारोल द्वारा हरि झंडी दिखा रवाना किया गया। इसके अंतर्गत मतदाताओं को शत् प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। 
इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता के निर्देशन में लोकतंत्र की पताका यात्रा एसडीएम कार्यालय से प्रारंभ हुई जो की मुख्य बाजार होती हुई बस स्टैंड डीएसपी कार्यालय आदि स्थानों से होती हुई वापस एसडीएम कार्यालय पहुंची । पताका यात्रा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए की सत्य और ईमान से सरकार बने मतदान से, स्वस्थ जनतंत्र की है पहचान सबको शिक्षा और मतदान,अपनी सरकार स्वंय चुनेगा, मैं मतदान जरूर करूंगा इन नारों के साथ मतदाताओं को जागरूक किया गया । एसडीएम नीतू कारोल ने बताया कि लोकतंत्र के महापर्व 19 अप्रैल के दिन शत-प्रतिशत मतदान करने की भागीदारी सुनिश्चित करने की सभी से अपील की है उपस्थित लोगों को जन जागरूकता कार्यक्रम के माध्यम से अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया है । इस मौके पर गोविंदगढ़ व रामगढ़ कस्बे सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे जिनमें तहसीलदार उमेश चंद शर्मा,नायब तहसीलदार लालचंद वर्मा,विकास अधिकारी, अतिरिक्त सहायक विकास अधिकारी अखिलेश गुप्ता, पंचायत प्रसार अधिकारी सैफ गोयल सहित अनेक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और एएनएम मौजूद रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................