रैणी एसडीओ नवनीत कुमार ने सभी बीएलओ और बूथ सुपरवाइजर तथा ब्लॉक स्तरीय अधिकारियो की ली मिटिंग

Apr 15, 2024 - 19:56
 0
रैणी एसडीओ नवनीत कुमार ने सभी बीएलओ और बूथ सुपरवाइजर तथा ब्लॉक स्तरीय अधिकारियो की ली मिटिंग

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

लोकसभा चुनाव -2024 को ध्यान मे रखते हुए रैणी उपखण्ड अधिकारी मतदान प्रतिशत को बढाने के बहुत ही ज्यादा गंभीर प्रतीत हो रहा है इसलिए लगातार ब्लॉक स्तरीय अधिकारियो से सम्पर्क बनाए हुए है और लगातार आमजन से भी सम्पर्क कर मतदान के प्रति जागरूक कर रहे है तथा अपने अधिनस्थ सभी कर्मचारियो/अधिकारियो व सरपंचगणो से भी मतदान प्रतिशत बढाने के लिए प्रेरित कर रहे है।
इसी क्रम मे सोमवार को पंचायत समिति रैणी सभागार मे रैणी ब्लॉक के वो सभी बीएलओ जिनके बूथ पर पिछले लोकसभा चुनाव मे वोट प्रतिशत कम रहा था उन सभी बीएलओ तथा बूथ सुपरवाइजर और ब्लॉक स्तरीय अधिकारी , रैणी तहसीलदार कैलाश चन्द मेहरा , रैणी बीडीओ रामजीलाल मीना (एडिशनल चार्ज) , रैणी सीबीईओ राजेन्द्र कुमार मीना , रैणी बीसीएमओ डाक्टर रामस्वरूप मीना , सीडीपीओ , नगरपालिका कार्मिको सहित सभी विभागीय अधिकारियो की भी मिटिंग बुलाई और रैणी एसडीओ नवनीत कुमार ने साफ शब्दो मे सभी से अपील की कि सभी प्रयास करे और कैसे भी इस बार मतदान प्रतिशत बहुत ही ज्यादा होना चाहिए।

इस दौरान एसडीओ ने सभी के सामने  ऐलान किया कि जिनका वोट प्रतिशत अच्छा रहेगा उन 5 बीएलओ को 15 अगस्त को सम्मानित भी किया जावेगा। इस दौरान एसडीओ ने एक-एक कर सभी बीएलओ और बूथ सुपरवाइजर से बातचीत की और उनको आने वाली समस्याओ को नोट कर रैणी बीडीओ और सीबीईओ को भी उनकी समस्याओ को समझ कर हर संभव सहयोग देने के निर्देश दिए तथा सभी बीएलओ को बोला गया कि सम्बन्धित पंचायत प्रशासन आपका भरपूर सहयोग करेगा और यदि कोई पटवारी अथवा ग्राम विकास अधिकारी अथवा आगनबाडी कार्यकर्ताओ मे से इस बाबत आपको सहयोग नही देते है तो तुरंत ही मुझे अवगत करावे।
हेलाटोली का सहयोग लेते रहे तथा मतदान के दिन बूथ पर नही रहकर आप सभी फील्ड मे रहकर आमजन को मतदान के लिए प्रेरित करते रहे। बाहर रहने वाले मतदाताओ से लगातार संपर्क बनाये रखे और उन सभी बाहर रहने वाले मतदाताओ का एक व्हाट्सप ग्रुप बनाकर लगातार वोट डालने के प्रेरित करते रहे। मतदान प्रतिशत बढाने वालो का मेरे द्वारा भी सम्मान किया जावेगा एवं कलेक्टर सहाब को भी उनके नाम भेजे जायेगे जिनका मतदान प्रतिशत अच्छा रहेगा। रैणी एसडीओ नवनीत कुमार ने मिडिया के माध्यम से आमजन से अपील की है कि आने वाली 19 अप्रैल को अपने सारे कामकाज छोड़कर सबसे पहले मतदान अवश्य ही करे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................