जांच में पाए गए जेसीबी मशीन के निशान, मेट होंगे ब्लेक लिस्ट: पुरषोत्तम शर्मा

Apr 29, 2024 - 19:21
Apr 29, 2024 - 19:21
 0
जांच में पाए गए जेसीबी मशीन के निशान, मेट होंगे ब्लेक लिस्ट: पुरषोत्तम शर्मा

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ग्राम पंचायत रावत खेड़ा में सरपंच व सचिव की मिली भगत के चलते नरेगा योजना के कार्यों को मजदूर से नही करवा कर जेसीबी मशीन द्वारा करवाने की खबरें मिडिया में प्रकाशित होने के बाद पंचायत समिति विकास अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा ने जांच के आदेश जारी किए। जांच करने के लिए अतिरिक्त विकास अधिकारी सीता राम मीणा, AAO धनश्याम मीणा, तकनीकी सहायक मोहित वैष्णव को नियुक्त किया गया‌।

विकास अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि जांच दल मौके पर पहुंचकर पड़ताल की जिसमें नरेगा योजना के तहत किए जा रहे स्थान पर जेसीबी मशीन के निशान पाएं गए। जिसकी रिपोर्ट जांच दल ने सौंपी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मेटों को ब्लेक लिस्ट जारी करने के आदेश जारी किए गए हैं।

यह भी पढे: खबर -रावत खेड़ा ग्राम पंचायत का मामला:जेसीबी मशीन से हो रहे नरेगा कार्य की जांच -

गौरतलब है कि पूर्व में ग्राम पंचायत में हो रहे घोटालों की जांच की मांग को लेकर एक युवक 10 अप्रैल को एक निजी मोबाइल के टावर पर भी चढ़ गया था परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके चलते सरपंच सचिव बेखौफ होकर नरेगा कार्यों को जेसीबी मशीन चलाकर जमकर फर्जीवाड़ा कर रहे था। ग्राम पंचायत मे सरपंच सचिव की मिली भगत से नरेगा योजना के तहत ग्रामीण मजदूरों से होने वाले कार्यों को सरपंच सचिव फर्जीवाड़ा करके देर रात को अंधेरे में जेसीबी चलाकर नरेगा योजना के कार्यों को कर रहा था‌‌।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................