पानी के लिए महिलाओं का प्रदर्शन, तहसीलदार को सोपा ज्ञापन

Apr 29, 2024 - 19:12
 0
पानी के लिए महिलाओं का प्रदर्शन, तहसीलदार को सोपा ज्ञापन

गोविंदगढ़ (अलवर) गोविंदगढ़ उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत सैदमपुर के सैदमपुर बास की महिलाएं पानी की समस्या को लेकर उपखंड कार्यालय पहुंची जहां उनके द्वारा तहसीलदार रमेश खटाणा को ज्ञापन सौपा ।  जिसमें उन्होंने बताया कि उनके यहां पर पीने का पानी तक उपलब्ध नहीं है जिसकी वजह से उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पानी का एकमात्र साधन बोरवेल तीन माह से खराब पड़ा है जिस कारण से पानी के लिए सैदमपुर बास  के लोग तरस रहे हैं दलित परिवार के यह परिवार अन्य स्थानों पर पानी भरने जाते हैं तो लोग मोटरों को बंद कर देते है। महिलाओं ने बताया कि उनके गांव के अधिकांश जल स्रोत बोरिंग कोई सूख चुके हैं इस वजह से ग्रामीणों को भीषण गर्मी के बीच रोजमर्रा के काम के लिए पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है।

सैदमपुर बास की बबली का कहना था कि सरपंच ने महिलाओं को किसी भी प्रकार की सहायता देने से साफ इनकार कर दिया इसके बाद सभी महिलाएं एकत्रित होकर गोविंदगढ़ तहसीलदार रमेश खटाना के पास पहुंची और ज्ञापन सोपा जिसके बाद तहसीलदार ने उनके शिकायत को आगे उच्च अधिकारियों को भेजने का आश्वासन दिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................