अलवर के सांसद व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र यादव पहुंचे मीणा समाज के आराध्य देव मीन भगवान (भजेड़ा) मन्दिर और दर्शन कर लिया आशीर्वाद

Jun 16, 2024 - 18:58
 0
अलवर के सांसद व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र यादव पहुंचे मीणा समाज के आराध्य देव मीन भगवान  (भजेड़ा) मन्दिर और दर्शन कर लिया आशीर्वाद

रैणी (अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर की राजगढ-लक्षमणगढ विधानसभा क्षेत्र मे राजगढ उपखण्ड के भजेड़ा गांव मे स्थित मीणा समाज के आराध्य देव मीन भगवान मन्दिर के 14 वे महोत्सव पर दो दिवसीय विशाल मेला व पद दंगल और विशाल भण्डारे का आयोजन रखा गया।
इस अवसर पर मीणा समाज के अलावा सर्वसमाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति व जनप्रतिनिधी और सर्वसमाज का आमजन दूर दराज से आकर मेले का व पद दंगल और भण्डारे मे आकर प्रसादी का आनन्द लेते है ।

इस अवसर पर रविवार को अलवर लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र यादव भी अपने बीजेपी कार्यकर्ताओ के साथ पहुंच कर मीन भगवान के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया और आमजन के लिए खुशहाली की कामना करते हुए मंच के माध्यम से आमजन को सम्बोधित कर आश्वासन दिया कि मै आपके क्षेत्र मे खूब ज्यादा से ज्यादा विकास कराउगा और बिना किसी भेदभाव के सारे क्षेत्र का विकास तीव्र गति से कराते हुए विकास कार्य मे कोई कसर नही रहने दूंगा। 
इस दौरान राजगढ-लक्षमणगढ क्षेत्र से भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना ने कैबिनेट मंत्री यादव को क्षेत्र की जनहित समस्याओ के बारे मे सविस्तार से अवगत कराया तो मंत्री यादव ने सभी समस्याओ को गौर से सुनते हुए जल्द ही सभी का निराकरण करने का आश्वासन दिया।
मीन भगवान मन्दिर पर इस दौरान मेला कमेटी द्वारा तथा स्थानीय पंच पटेलो के द्वारा मंत्री भूपेन्द्र यादव का जोरदार स्वागत सत्कार किया गया।
बन्नाराम मीना ने भी इस दौरान आमजन को सम्बोधित कर बताया कि इस समय प्रदेश मे डबल इंजन की सरकार है इसलिए अपने क्षेत्र मे भी सरकार द्वारा आमजन के हित को ध्यान मे रखकर जोरदार विकास कार्य कराया जावेगा।
इस दौरान हजारो की तादाद मे महिलाऐ - पुरूष , बच्चे और आसपास के जनप्रतिनिधी एवं पंच पटेल मौजूद रहे और मीन भगवान मन्दिर पर चल रहे मेले , पद दंगल और भण्डारे का आनन्द लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................