जिला कलेक्टर के निर्देशन में युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए पुतली कट सर्विस रोड मात्र 48 घंटे में दुरुस्त हुई सर्विस रोड

Aug 11, 2024 - 16:37
 0
जिला कलेक्टर के निर्देशन में युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए पुतली कट सर्विस रोड मात्र 48 घंटे में दुरुस्त हुई सर्विस रोड

कोटपूतली-बहरोड़,  जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल के निर्देशों पर एनएचएआई ने युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए पुतली मोड के पास वाली सर्विस रोड के मर मती करण का कार्य पूर्ण किया गया। जिला कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने बताया कि एनएचएआई के द्वारा कोटपूतली शहर में पुतली कट के पास ओवर ब्रिज का कार्य निर्माण जारी है जिसके कारण यातायात निरंतर प्रभावित रहता है इस पर पिछले दिनों हुई भारी बारिश के कारण पुतली मोड़ के पास सर्विस रोड भी क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसके कारण नेशनल हाईवे पर लंबा ट्रैफिक जाम देखने को मिल रहा था जिससे आमजन को परेशानी हो रही थी । जनहित से जुड़ी समस्या का तुरंत संज्ञान लेते हुए एनएचएआई के प्रतिनिधियों को सर्विस रोड को तुरंत दुरुस्त करने के निर्देश दिए गए जिसकी पालन में एनएचएआई ने युद्ध स्तर पर कार्य करते हुए सर्विस रोड को दुरुस्त करने का कार्य करते हुए आमजन को राहत प्रदान की गई। इसके साथ ही सर्विस रोड के अलावा आसपास बने गड्ढों को भी भरकर दुरुस्त करवाया गया। सर्विस रोड को दुरुस्त करने के बाद न केवल यातायात सुगम होगा बल्कि आमजन को भी इससे राहत मिल सकेगी।
आपको बता दें कि जिला कलेक्टर तथा एसपी ने बीते कल अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्र का जायजा लेने कोटपूतली तथा बहरोड़ सहित विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया था जिसमें उन्होंने सर्विस रोड को तुरंत दुरुस्त करने तथा जल भराव से प्रभावित क्षेत्र से जल निकासी के निर्देश संबंधित अधिकारियों को प्रदान किए थे।

  • भारत कुमार शर्मा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................