उपनगर पुर माली समाज विकास सेवा संस्थान द्वारा जिला कलेक्टर एवं स्थानीय विधायक को दिया ज्ञापन

Aug 24, 2024 - 18:02
 0
उपनगर पुर माली समाज विकास सेवा संस्थान द्वारा  जिला कलेक्टर एवं स्थानीय  विधायक को दिया ज्ञापन

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल
उपनगर पुर माली समाज विकास सेवा संस्थान द्वारा शहर के उपनगर पुर की जन समस्याओं को लेकर  अध्यक्ष भैरू लाल माली के नेतृत्व में  जिला कलेक्टर एवं स्थानीय  विधायक अशोक कोठारी को ज्ञापन  दिया।
ज्ञापन में बताया कि पुर के बड़े तालाब के पेटे में अवैध ईंट भट्ठे चल रहे है।जिससे पर्यावरण प्रदूषित हो रहा है।और तालाब के पेटे में  करीब करीब 20 बीघा भूमि  पर अवैध तरीके से कब्जा करके खेती की जा रही है। तालाब को  अतिक्रमण से मुक्त कराने की मांग की।पुर सब्जी मंडी में महिलाओं के लिए पेशाब घर नही होने से महिलाओं को खुले में पेशाब करने पड़ता है ।इसलिए  पुर में सब्जी मंडी में सब्जी बेचने वाली महिलाओं के लिए पेशाब घर बनाने की मांग की।धार्मिक स्थल पर बनी सराय के पास में ट्रांसफार्म एवं बिजली की लाइन होने से करंट आने का खतरा बना रहता है ।इसलिए सराय के पास ट्रांसफार्म एव तारो को  दूर कराने  की  मांग की।बाईपास बनने के बाद रोडवेज गाड़िया पुर गांव से होकर नही निकलती है ।रोडवेज द्वारा सवारियों को बाईपास पर ही उतार दिया जाता है ।वहा से रात में आने के लिए पर्याप्त सुविधाए नही होने से लूट का डर बना रहता है। इसलिए गाड़ियों का पुर में ठहराव का आदेश प्रदान कराने की  मांग की।
 रोडवेज गाड़ियों के पुर में  होकर न जाने की समस्या को विधायक अशोक कोठारी ने गम्भीरता से लिया और रोडवेज प्रबंधक से फोन पर बात की । रोडवेज कार्यालय से  तुरन्त आदेश जारी किया गया जिसमें  भीलवाडा से उदयपुर मार्ग पर संचालित वाहनों को तुरन्त प्रभाव से पुर, कारोई, पोटलां, कुवारिया, देलवाडा, कैलाशपुरी अन्दर निर्धारित स्टेण्ड से होकर संचालित करने के आदेश पारित किये गए ।
जिसमे बताया गया कि भीलवाड़ा आगार से  संचालित होने वाले वाहन पुर के अन्दर निर्धारित स्टेण्ड से होकर संचालित कर यात्रीभार चढ़ाने/उतारने हित चालक/परिचालक को पाबन्द कराने के आदेश जारी किए गए। आदेश की अवहेलना करने पर नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही की जाएगी एवं  चालक/परिचालक  से निर्धारित शास्ति राशि प्रति ठहराव स्थल स्टेण्ड के अनुसार वसूल किया जाएगा ।
इस अवसर पर माली समाज विकास सेवा संस्थान के मीडिया प्रभारी राजकुमार गोयल,प्रभुलाल माली,नानू राम माली,लालचन्द माली, एवं गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................