राठौड़ा का गुड़ा में पैंथर ने मंदिर के पुजारी का किया शिकार , पैंथर अबतक 6 लोगों का कर चुका है शिकार

जिला कलक्टर पहुंचे राठौड़ों का गुड़ा घटनास्थल का किया मुआयना, दिए निर्देश

Sep 30, 2024 - 19:03
 0
राठौड़ा का गुड़ा में पैंथर ने मंदिर के पुजारी का किया शिकार , पैंथर अबतक 6 लोगों का कर चुका है शिकार

उदयपुर(मुकेश मेनारिया) गोगुंदा आदमखोर पैंथर का खोफ अब थाना क्षेत्र के राठौडा का गुड़ा विजय बावड़ी तक पहुंच गया है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह एक मंदिर के बुजुर्ग पुजारी को पैंथर ने निशाना बनाया। पुजारी को पैंथर अपने जबड़े में दबोचकर कर जंगल की झाड़ियों में ले गया था । मंदिर से कुछ दूरी पर पुजारी का खून से सना हुआ शव मिला था। पुजारी को पैंथर ने कमर के उपर का पूरा हिस्सा और एक हाथ को खा लिया था। सूचना पर आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने पैंथर के हमलें की सूचना वन विभाग और गोगुंदा थाने में दी जिस पर वन विभाग के डीएफओ अजय चित्तौड़ा गोगुंदा उपखंड अधिकारी डॉ.नरेश सोनी, तहसीलदार ओम सिंह लखावत सहित थानाधिकारी शैतान सिंह नाथावत सहित जिला कलक्टर पोसवाल मौके पर पहुंचे।
जिला कलक्टर ने घटनास्थल तथा आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण करते हुए जायजा लिया। इस दौरान कलक्टर ने पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों से घटना की विस्तृत जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को पूरी सावधानी व गंभीरता से लेपर्ड का सर्च आपरेशन चलाने के निर्देश दिए।

  • आमजन से की अपील

इस मौके पर कलेक्टर पोसवाल ने घटना के बारे में ग्रामीणों से भी संवाद किया और विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों को लेपर्ड के रिहायशी इलाके में प्रवेश करने की संभावनाओं को देखते हुए सावधानी रखने, वन क्षेत्र के आसपास अकेले नहीं जाने, रात्रि के समय नहीं घूमने तथा खुले में अकेले नहीं सोने की अपील की। बता दें कि आदमखोर पैंथर ने अब तक 10 दिनों में 6 लोगों का शिकार कर चुका है । पैंथर के हमलें का खौफ ग्रामीणों को भयभीत कर चुका है अब लोग घरों से बाहर निकले से भी डरने लगे हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................