वैर विधानसभा में 985 लाख रुपए की लागत से होगा नवीन सड़कों का निर्माण कार्य

Jul 27, 2022 - 15:12
 0
वैर विधानसभा में 985 लाख रुपए की लागत से होगा नवीन सड़कों का निर्माण कार्य
प्रतितात्मक फोटो

वैर (भरतपुर, राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय) विधानसभा वैर के विधायक व राजस्थान सरकार में पीडब्ल्यूडी केबिनेट मंत्री भजनलाल जाटव के प्रयासों से वैर विधानसभा में मुख्यमंत्री द्वारा 2022-23 के बजट सत्र में की गई घोषणा के अनुसार 985 करोड़ रुपए की सड़कों के निर्माण कार्य हेतु स्वीकृति प्रदान की गई है। जिनके वर्क ऑर्डर जारी किए गए हैं। 
धिशासी अभियंता नरेंद्र कुमार जाटव ने बताया कि वैर विधानसभा में 985 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़कें मौलोनी से ताजपुर, नगला पहाड़ से सायपुर वाया नगला हरीहर, बझेरा खुर्द नगला धवला से बारौली, सिंगरावली से हिसामडा , हतीजर से चक खेरली वाया बाई सडक , नयावास से खैर्रा वाया नगला गोठरा, आमोली से हलैना खेड़ली गंधार, मुड़िया जाट मुखैना , अड्डा से सूरौठ सीमा तक की सड़कें स्वीकृति हुई है, जिनका शीघ्र कार्य प्रगति पर लाया जाएगा । 
जाटव ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की सडकों के निर्माण से आम जनता को सुगम यातायात की सुविधा उपलब्ध होगी । ग्रामीण क्षेत्र में सड़क निर्माण से आने जाने के साधन चलने के साथ एक नई ऊर्जा का संचार ग्रामीण परवेश में हो सकेगा। 
ग्रामीण परिवेश के लोग अपनी आवश्यकता की वस्तुओं के लिए किसी पर आश्रित न रहकर अपने उत्पादकों को कम खर्चे पर बिचौलियों पर आश्रित न रहते हुए स्वयं मंडी में ले जा कर बेचने में सफल होंगे । जिससे उनकी जिंस का उचित मूल्य मिल सकेगा। साथ ही पशुपालन व्यवसाय में लगे लोगों को उनके दुग्ध व अन्य उत्पादकों को सीधे उचित मूल्य पर शहर में बेचने की सुविधा भी मिल सकेगी ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है