डीग कस्बे मैं चार व्यक्ति और जनूथर में एक महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

डीग कस्बे मैं चार व्यक्ति और जनूथर में एक महिला मिली कोरोना पॉजिटिव,एसडीएम ने प्रभावित क्षेत्रों में लगाया कर्फ्यू

Jul 4, 2020 - 02:45
 0
डीग कस्बे मैं चार व्यक्ति और जनूथर में एक महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

डीग भरतपुर

डीग -3 जुलाई डीग कस्बे में 4 जने ओर जनूथर में एक महिला के शुक्रवार की शाम कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर लोगों में हड़कंप मच गया ।

ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर हिमांशु पाराशर के अनुसार डीग कस्बे में नगर रोड पर  मंडी के सामने एक परिवार में 18 और 14 बर्ष उम्र के दो सगे भाई कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जो कि 5- 6 दिन पहले से हॉन्ग कोंग से लौटे अपनी बहन के पति के संपर्क में आए थे जिसकी भी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली थी।उक्त दोनों व्यक्तियों को इलाज के लिए भरतपुर भिजवा कर उनके पिता को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। कस्बे की राजीव कॉलोनी में मिला कोरोना पॉजिटिव युवक जयपुर से लौटा है ।उसका 30 जून को कोविड-19 का सैंपल दिया गया था जो आज पॉजिटिव निकला है। कस्बे मैं पुरानी अनाज मंडी स्थित  हिंदी पुस्तकालय के पीछे रहने वाला कोरोना पॉजिटिव निकले व्यक्ति कै खांसी जुखाम की शिकायत के चलते  बुधवार को डीग के रेफरल चिकित्सालय में  उसका कोविड-19 का सैंपल लिया गया था जो आज पॉजिटिव निकला है।

जनूथर में कोरोना पॉजिटिव मिली 22 वर्षीय महिला गर्भवती है बुधवार को उसका जनूथर पीएचसी पर सैंपल लिया गया था जो आज पॉज़िटिव निकला है उक्त सभी कोरोना मिले व्यक्तियों को इलाज के लिए एंबुलेंस से भरतपुर भिजवा कर उनके संपर्क में आए परिजनों की स्क्रीनिंग कर उन्हें होम कोरन टाइन कर दिया गया है। कार्यवाहक एसडीएम सोहन सिंह नरूका के अनुसार डी ग उपखंड में शुक्रवार की सांय 5 व्यक्तियों के अरुणा पॉजिटिव मिलने के बाद डीग कस्बे मैं प्रभावित तीन स्थानों पर तथा जनूथर मैं भी प्रभावितक्षेत्र में जीरो मोबिलिटी लागू कर कर्फ्यू लगा दिया गया है।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow