जिला कलेक्टर ने किया सरकारी कार्यालय व भवनों का निरीक्षण

Sep 23, 2022 - 01:54
 0
जिला कलेक्टर ने किया सरकारी कार्यालय व भवनों का निरीक्षण

भुसावर ,भरतपुर (कौशलेंद्र दत्तात्रेय)

जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने  भुसावर उपखंड मुख्यालय पर उपखंड स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की। जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने केंद्र और राज्य सरकार की ओर से संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं की क्रियान्विति की प्रगति के बारे में जानकारी लेकर समीक्षा की ।राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजना मुख्यमंत्री चिरंजीवी ,स्वास्थ्य बीमा योजना के अलावा केंद्र सरकार की ओर से किसानों के हितार्थ चलाई जा रही प्रधानमंत्री किसान निधि योजना के लैंड वेरिफिकेशन, मुख्यमंत्री बजट घोषणा की बिन्दुओं सहित  लंम्पी वायरस से पीड़ित गौवंश के बारे में जानकारी ली । लंम्पी वायरस से पीड़ित गौवंश की सूचना मिलने पर तत्काल उपचार करने के साथ ही पशुपालकों को गौवंश के स्वास्थ्य की देखभाल में साफ सफाई का ध्यान रखने के लिए समझाइश करने के निर्देश दिए।

जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने वैर  उपखंड अधिकारी मुनि देव यादव ,भुसावर उपखंडाधिकारी हेमराज सिंह गुर्जर एवं तहसीलदार सुरेंद्र कुमार से राजस्व कार्यो की प्रगति के बारे में जानकारी ली। तथा जनसुनवाई में आए प्रकरणों का निस्तारण कर परिवादी को राहत दिलाए जाने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने पंचायत समिति भुसावर में पहुंचकर सरकारी कार्यालय व भवनों का निरीक्षण किया।
 निरीक्षण के दौरान उपखंड कार्यालय भुसावर में दीवार पर आ रही दरारों को देख सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दीवार की मरम्मत करने के निर्देश दिए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................