जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ से गुस्साए क्षेत्र के हजारों लोगों ने दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे पर लगाया जाम, आतंकवाद का फूंका पुतला

पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद के नेतृत्व में लोगों ने राष्ट्रपति को पे्रषित ज्ञापन नायब तहसीलदार को सौंपा। लोगों ने की जुनेद एवं नासिर के हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तार करने एवं फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाने की मांग - जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ से गुस्साए क्षेत्र के हजारों लोगों ने दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे पर लगाया जाम, आतंकवाद का फूंका पुतला।

Feb 25, 2023 - 12:33
Feb 25, 2023 - 12:41
 0
जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ से गुस्साए क्षेत्र के हजारों लोगों ने दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे पर लगाया जाम, आतंकवाद का फूंका पुतला
दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे पर जाम लगाते प्रदर्शनकारी।

 पहाड़ी( भगवानदास)
राजस्थान के भरतपुर जिला के पहाड़ी के गांव घाटमीका के जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ के मामले को लेकर क्षेत्र के हजारों लोगों ने दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे 248-ए पर जाम लगा दिया। पौने तीन घंटे तक जाम लगा रहा। जाम लगाने से पहले लोगों ने विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद के नेतृत्व में समस्त मेवात वासियों की ओर से राष्ट्रपति को प्रेषित एक ज्ञापन नायब तहसीलदार तुलसीराम को मिनी सैक्ट्रिएट में सौंपा। ज्ञापन में घाटमीका गांव के दोहरे हत्याकांड़ के आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने एवं इस मामले में पीडि़तों को शीघ्र इसंाफ मिले इसके लिए इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की मांग की गई।
बता दें राजस्थान के घाटमीका गांव के दोहरे हत्याकांड़ में गोपालगढ़ थाना पुलिस  ने पांच को नामजद कर दस के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस मामले के एक आरोपित रिंकू सैनी को राजस्थान पुलिस ने 17 फरवरी को अरेस्ट किया था जिसको कि दूसरी बार अदालत ने 27 फरवरी तक पुलिस रिमांड़ पर भेजा हुुआ है। राजस्थान पुलिस ने इस मामले के आठ ऐसे आरोपितों की फोटो युक्त सूची जारी की है जिनके खिलाफ राजस्थान पुलिस अपने पास पुख्ता सबूत होने का दावा कर रही है। इस दोहरे हत्याकांड़ को लेकर मेवात क्षेत्र के लोगों में जबरदस्त रोष व्याप्त है।
शुक्रवार को जुम्मा की नमाज होने के बाद विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद के नेतृत्व में हजारों लोगों ने अंबेडक़र चौक से मिनी सैक्ट्रिएट पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम पे्रषित ज्ञापन नायब तहसीलदार तुलसीराम को सौंपा। ज्ञापन सौंपने से पूर्व आजाद मोहम्मद ने ज्ञापन को पढक़र लोगों को सुनाया। जिस पर लोगों ने ज्ञापन का समर्थन किया। इस अवसर पर जुबेर अहमद अलवरी सहित काफी व्यक्ति मौजूद थे।

 
लघु सचिवालय के गेट के पास फूंका आतंकवाद का पुतला:-
जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ से क्रोधित क्षेत्र के लोगों ने लघु सचिवालय के गेट के पास आतंकवाद का पुतला फूंका।
दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे, फिरोजपुर झिरका-बीवां रोड पर रहा जाम, वाहनों की लगी कतार:-
शुक्रवार को लोगों में इतना जबरदस्त रोष था कि दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे को जाम करने के साथ- साथ फिरोजपुर झिरका बीवां रोड़ को भी जाम कर दिया गया। जाम के कारण रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम  लगने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर में भी जाम की स्थिति बनी रही।
जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ के आरोपितों को फांसी देने एवं बजरंग दल एवं गोरक्षा दल को ख़त्म  करने की मांग :-
दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे पर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ के आरोपितों को फांसी देने ,बजरंग दल एवं गोरक्षा दल को खतम करने की मांग की। प्रदर्शनकारी हाथों में तख्तियों  लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।
गोटास्क फोर्स में भर रखा है गुंड़ों को, हथियारों के बल पर धमकाते हैं आमजन एवं गोपालकों को:-
शुक्रवार को अंबेडक़र चौक पर प्रदर्शनकर रहे प्रदर्शनकारियों ने कहा हरियाणा  गोटास्क फोर्स में ऐसे गुंड़ों को जोड  रखा है जो गाय की रक्षा करने के नाम पर आम नागरिकों एवं धमकाने के साथ-साथ  कि हथियार लहराते हुए कत्ल करता है।
पहलू खान, उमरखान, रकबर खान, वारिश खान,जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ की न्यायिक जांच करवाने की मांग:-
राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन में कहा गया है कि मेवात के पहलू खान, उमरखान,रकबर खान, वारिश खान, जुनेद एवं नासिर की हत्या इन्हीं अराजक तत्वों द्वारा की गई है। इन सभी मामलों की न्यायिक जांच करवाने की मांग की गई है।
काफी संख्या में अंबेडक़र चौक पर पहुंचे पुलिसकर्मी:-
दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे पर जाम की सूचना मिलने पर डीएसपी सतीश वत्स, डीएसपी हैड क्वार्टर अशोक कुमार, एसएचओ फिरोजपुर झिरका दयानंद, नगीना राजबीर, सिटी थाना प्रभारी नूंह बिजेंद्र सिंह सहित काफी अधिकारी काफी संख्या में पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे।
सिविल लाइंस पर जाम में फंसी एंबुलेंस:-
दिल्ली-अलवर नेशनल हाईवे पर जाम लगने के बाद वाहनों की आवाजाही ओल्ड़ दिल्ली-अलवर  रोड से होने लगी। सिविल लाइंस रोड़ पर जाम लगने से एक मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस फंस गई। पुलिसकर्मियों एवं शहर के लोगों की मदद से एंबुलेंस को जाम से निकलवाया गया।
ज्ञापन  के माध्यम से की गई ये मुख्य मांगे:-
राष्ट्रपति को प्रेषित ज्ञापन में क्षेत्र के लोगों ने जुनेद एवं नासिर हत्याकांड़ के हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने, फास्ट ट्रैक में मामला चलाने, राजस्थान सरकार द्वारा राशि मृतकों के परिजनों को सहायता राशि दिए जाने, मृतक के परिजन को सम्मानित नौकरी दिए जाने, नासिर एवं जुनेद की जघन्य हत्या मेंं इस्तेमाल की गई स्कार्पियो गाड़ी से रावली, शेखपुर, रवा एवं बघौला गावों में अलग- अलग घटनाओं को अंजाम दिया गया। इसकी भी निष्पक्ष  जांच करवाने, इस मामले में हरियाणा पुलिस की भी जांच करवाने, मोनू मानेसर को इस मामले में दोषी बनाने की मांग की गई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................