जादूगर शिव कुमार के मैजिक शो का बहरोड के विक्रम टॉकीज में हुआ तिलिस्मी आगाज

Aug 27, 2022 - 03:03
 0
जादूगर शिव कुमार के मैजिक शो का बहरोड के विक्रम टॉकीज में हुआ तिलिस्मी आगाज

क्षेत्रीय विधायक बलजीत यादव ने फीता काट किया शुभारंभ

बहरोड़ (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) देश दुनिया के जाने-माने जादूगरों में शुमार अलवर जिले के राठ क्षेत्र के एकमात्र ग्रेट स्टंटमैन मैजिशियन शिवकुमार ने गुरुवार को बहरोड़ कस्बे के विक्रम टॉकीज में अपने मैजिक शो का आगाज किया। मैजिक शो का शुभारंभ बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने फीता काटकर किया। इस मौके पर नगर पालिका चेयरमैन सीताराम यादव, वाईस चेयरमैन विक्रम सिंह सहित बहरोड़ डीएसपी आनन्द राव,रोहिताश्व यादव पूर्व एमपीएस उलाहेडी व पुलिस स्टाफ के सदस्य मौजूद रहे। शो के शुभारम्भ से पूर्व शिवा मेजिको के मैनेजर महेंद्र शर्मा ने अपने स्टाफ के साथ शो में पधारे सभी अतिथियों सहित दर्शकों का हार्दिक स्वागत किया। इस मौके पर विधायक बलजीत यादव ने कहा कि मैजिक शो के जरिए जादूगर शिव कुमार काफी लंबे समय से लोगों को सामाजिक संदेश देते आ रहे हैं जिससे इनका समाज सेवा के क्षेत्र में भी एक विशेष योगदान रहा है जिसको लेकर मैं इनका बहुत-बहुत आभारी हूं। वहीं विधायक ने कहा कि हमें कलाकारों की कदर करनी चाहिए और अपने माता पिता के गले लगकर उनके सुख दुख में उनको प्रेम करना चाहिए।

हमें गर्व है कि हमारे राठ क्षेत्र के बेटे जादूगर शिवकुमार ने प्राचीन समय से चली आ रही जादू कला को जिंदा रखने में अपनी जी जान लगा रखी है। वहीं हमारे अलवर जिले का नाम भी देश विदेशों में रोशन किया है जो कि काबिले तारीफ है। वहीं शो के दौरान जादूगर शिवकुमार के हैरत अंजेब कारनामों से भरे आइटम देखकर दर्शक दंग रह गए। बहरोड़ शहर में हो रहे इस अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैजिक शो को देख नगरवासी बड़े प्रसन्न नजर आए वहीं पहले शो के दौरान टिकिट खिड़की पर काफी लंबी लाइन दिखाई दी। 
 शो के दौरान जादूगर शिव कुमार ने उपस्थित सभी अतिथियो को संबोधित करते हुए आम जनता से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, पेड़ लगाओ, पर्यावरण बचाओ, नशा मुक्त रहने सहित कला की कद्र करने की गुजारिश की। उन्होंने बताया कि वे बहरोड़ शहर में यह विशेष तिलिस्मी मैजिक शो कुछ ही दिनों के लिए लेकर आए है जिसमें इस बार नए नए आइटम लेकर आए हैं जो दर्शकों को काफी लुभा रहे हैं। जादूगर शिव कुमार ने मानव कटिंग, लड़की को गायब करना, लड़की को हवा में उड़ाना, खाली हाथों से नोटों की बारिश करना, लड़की के आठ टुकड़े करना, वरमुंडा ट्राइंगल इफेक्ट जैसे खतरनाक आइटम दिखाए जिसको देखकर दर्शकों ने दातों तले उंगली दबा ली।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है