ग्राम विकास अधिकारियो ने काले कपड़े पहन किया विरोध प्रदर्शन

Aug 27, 2022 - 02:59
 0
ग्राम विकास अधिकारियो ने काले कपड़े पहन किया विरोध प्रदर्शन

मकराना (नागौर, राजस्थान /मोहम्मद शहजाद) विगत चार वर्षो से अपनी मांगो को लेकर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ न्याय के लिए बार बार नये नये तरीको से आन्दोलन करने के लिए मजबुर है। मकराना ग्राम विकास अधिकारी संघ ने दो दिनो से सरकार के वादा खिलाफी को लेकर काले कपड़े धारण कर पंचायत समिति परिसर में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री व प्रमुख शासन सचिव ग्रामीण विकास एंव पंचायतराज के नाम ज्ञापन भेजकर न्याय दिलाने की मांग की है।
ग्राम विकास अधिकारी नागौर के जिला प्रतिनिधि भैरूराम गोदारा ने बताया कि सरकार ने विगत 18 माह में तीन बार हमारी मांगो के सम्बंध में उच्च स्तरीय समझोता कर चार पांच मांगो पर सहमति बन गई थी उसके बाद भी आज दिन तक समझोता लागु नही करने पर तृतीय चरण के तहत पंचायत समिति स्तर पर पांच दिनो तक धरना प्रदर्शन करने के बाद एक सितम्बर से जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा। इस मोके पर अध्यक्ष मुलचन्द वर्मा, ब्लाॅक मंत्री नरेश सोलंकी, कोषाध्यक्ष गोविन्द देवन्दा, नरेन्द्र आर्य, गोरधन मीणा, रामखिलाड़ी मीणा, हरिनारायण शर्मा, छोटुराम, राजेन्द्र तेजस्वी, बाबुलाल जैन सहित ग्राम विकास अधिकारी मोजुद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है