बाईक सवार युवक को रोककर की लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली

Oct 26, 2020 - 20:31
 0
बाईक सवार युवक को रोककर की लूटपाट, विरोध करने पर मारी गोली

बहरोड अलवर

बहरोड़। नांगलिया  के पास रविवार सांय लगभग 7 बजे बाईक पर आये तीन बदमाशों ने बाईक पर आ रहे एक युवक ढिंस  निवासी सुनील कुमार स्वामी को रोककर लूटपाट की। स्वामी के द्वारा मोबाईल देने पर आनाकानी करने पर बदमाश उसे गोली मारकर भाग गये। घायल युवक को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहाँ  से उसे उपचार के लिए जयपुर रैफर कर दिया।

घटना की सूचना के बाद थाना अधिकारी विनोद  सांखला  और डीएसपी महावीर सिंह शेखावत सरकारी अस्पताल पहुचे  और घायल युवक से घटना की जानकारी ली। थाना अधिकारी विनोद सांखला ने बताया कि हमारे पास अस्पताल से फोन आया था कि एक व्यक्ति भर्ती हुआ है जिसको गोली लगना बताया जा रहा है। हम तुरंत अस्पताल पहूचे तो घायल सुनील कुमार स्वामी ने बताया कि वह बाईक से नांगलियां गाव से निकला तो बाईक पर सवारा तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे रोककर लूटपाट की और मोबाईल नहीं देने पर गोली मारकर भाग गये।

बहरोड से योगेश शर्मा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................